झारखंड

गिरिडीह: नक्सलियों ने चुनाव बहिष्कार संबंधी चिपकाए पोस्टर

Rani Sahu
12 May 2022 5:08 PM GMT
गिरिडीह: नक्सलियों ने चुनाव बहिष्कार संबंधी चिपकाए पोस्टर
x
पंचायत चुनाव के बढ़ती सरगर्मी के साथ नक्सलियों ने पोस्टर चिपकाकर व पर्चा जारी कर सनसनी फैला दी है

पंचायत चुनाव के बढ़ती सरगर्मी के साथ नक्सलियों ने पोस्टर चिपकाकर व पर्चा जारी कर सनसनी फैला दी है। उतरी छोटानागपुर जोनल कमिटी भाकपा माओवादी के नाम पर चिपकाये गए पोस्टर में पंचायत चुनाव को लूट शोषण का हथियार बताया गया है। यह पोस्टरबाजी मुफ्फसिल थाना इलाके के पुरनानगर, श्रीरामपुर के बीच की गई है। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची और जांच शुरू की गई।

क्या लिखा है पोस्टर में
पोस्टर में लिखा है कि पंचायत चुनाव बहष्किार करें तथा क्रांतिकारी जन कमिटी का नर्मिाण करें। वहीं पर्चा में लिखा है कि पंचायत चुनाव में अपनी जीत सुनश्चिति करने के लिए तरह तरह के हथकंडे अपनाये जा रहे है। प्रत्याशियों द्वारा तरह तरह के लोक लुभावन वायदे किए जा रहे है। आरोप प्रत्यारोप के साथ साथ मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए रुपये पैसे, दारू मुर्गा देकर लालच दिया जा रहा है। जीत दर्ज कर प्रत्याशी जनता के बल्किुल हितैषी साबित नही होते हैं।
पुलिस भी कर रही है कार्रवाई
एक तरफ नक्सली पोस्टर चिपका रहे हैं दूसरी तरफ पुलिस भी कार्यवाई कर रही है। एएसपी गुलशन तर्किी के नेतृत्व में अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस ने बुधवार को पीरटांड़ से प्रीतलाल मरांडी नामक नक्सली को गिरफ्तार भी किया है। वहीं नक्सलियों के राशन को भी बरामद किया गया है। बुधवार को यह सफलता मिली है कि गुरुवार को नक्सलियों ने फिर से पोस्टरबाजी कर दी। इससे क्षेत्र में दहशत है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta