झारखंड

दोस्त की दिव्यांग नाबालिग बहन के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने की कार्रवाई शुरू

Kunti Dhruw
19 Feb 2022 6:41 PM GMT
दोस्त की दिव्यांग नाबालिग बहन के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने की कार्रवाई शुरू
x
झारखंड के धनबाद (Jharkhand Dhanbad) में दिव्यांग नाबालिग के साथ दुष्कर्म (Minor handicapped girl raped) का मामला सामने आया है.

झारखंड के धनबाद (Jharkhand Dhanbad) में दिव्यांग नाबालिग के साथ दुष्कर्म (Minor handicapped girl raped) का मामला सामने आया है. दिव्यांग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी भी नाबालिग है. बच्ची के परिजन की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर नाबालिग आरोपी को पकड़ लिया है. पुलिस ने पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया है. मेडिकल के बाद बच्ची का महिला अधिवक्ता के साथ अदालत में 164 के तहत बयान दर्ज कराए गए हैं.

आरोपी नाबालिग लड़के और पीड़ित बच्ची के भाई के बीच दोस्ती थी. बच्ची उसके घर भी आती जाती थी. इसी दौरान आरोपी नाबालिग लड़के ने दिव्यांग लड़की के साथ दुष्कर्म कर दिया. इसके बाद बच्ची घर पहुंच तो परिजन को उसने रोते हुए घटना की जानकारी दी. जब परिजन को पता चला तो उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस से की.
बच्ची के बयान दर्ज कर पुलिस ने की कार्रवाई
धनबाद महिला थाना की काउंसलर महिला अधिवक्ता के द्वारा पीड़ित बच्ची से पूछताछ की गई, जिसमें बच्ची ने इशारे से अपने साथ होने वाली गलत हरकत के बारे में बताया है. अदालत के समक्ष बच्ची के बयान के समय काउंसलर महिला अधिवक्ता भी उपस्थित रहीं. उन्होंने विस्तार पूर्वक घटना की जानकारी दी. धनबाद थाना प्रभारी विशाखा कुमारी ने बताया कि कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta