झारखंड

डी-क्वार्टर में फ्रिज ब्लास्ट से घर में लगी आग, एक लाख रुपये की संपत्ति जलकर राख

Sonali
4 Dec 2021 7:06 AM GMT
डी-क्वार्टर में फ्रिज ब्लास्ट से घर में लगी आग, एक लाख रुपये की संपत्ति जलकर राख
x
सिंदरी सेल टासरा प्रोजेक्ट के विस्थापित कॉलोनी के डी-क्वार्टर में शुक्रवार की देर रात अचानक फ्रिज ब्लास्ट हो गया. इस विस्फोट से घर में आग लग गयी. गनीमत रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ.

जनता से रिश्ता। सिंदरी सेल टासरा प्रोजेक्ट के विस्थापित कॉलोनी के डी-क्वार्टर में शुक्रवार की देर रात अचानक फ्रिज ब्लास्ट हो गया. इस विस्फोट से घर में आग लग गयी. गनीमत रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ.

बताया जा रहा है कि शॉट सर्किट की वजह से फ्रिज में ब्लास्ट हुआ और घर में आग लग गयी. घर में आग लगने के बाद सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ जुट गए, जो आग को बुझाने में जुट गए. लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा रहा था. इसके बाद अग्निशमन विभाग को सूचना दी गयी. मौके पर दमकल की टीम पहुंची और एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. लेकिन इस आग से घर में रखा सामान जलकर खाक हो गया.
स्थानीय लोगों की जुटी भीड़
स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना के समय क्वार्टर में अजय सिंह और उनके दो बच्चे राज सिंह और थपकी (4 वर्ष) सोयी हुई थी. इस दौरान अचानक आग लगी. जिसके बाद अजय ने आनन-फानन में दो बच्चों को घर से सुरक्षित निकाला. इससे बाद हो-हल्ला मचाकर आसपास के लोगों को बुलाया.
एक लाख रुपये का नुकसान
स्थानीय लोगों ने सिंदरी थाना के साथ-साथ अग्निशमन विभाग को सूचना दी. इसके बाद दमकल की टीम घटनास्थल पर पहुंची और आग पर काबू पाया. पीड़ित अजय सिंह ने बताया कि इस घटना में फ्रिज के साथ-साथ पलंग और अन्य सामान जलकर राख हो गए. करीब एक लाख रुपये की संपत्ति का नुकसान हुआ है. उन्होंने कहा कि हम लोगों को जैसे-तैसे विस्थापित कर दिया गया है. 11 महीने में मकान देना था. लेकिन तीन साल के बाद भी हम लोगों को बसाया नहीं गया है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it