झारखंड

मामूली विवाद में पहले किया अगवा, फिर की जमकर मारपीट

Shantanu Roy
5 Dec 2021 7:06 AM GMT
मामूली विवाद में पहले किया अगवा, फिर की जमकर मारपीट
x
मुंबई के रहने वाले द्रविड़ कुमार नामक युवक को सड़क पर मामूली विवाद होने के बाद हिंदपिढ़ी के कुछ युवकों ने अगवा कर लिया और उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया.

जनता से रिश्ता। मुंबई के रहने वाले द्रविड़ कुमार नामक युवक को सड़क पर मामूली विवाद होने के बाद हिंदपिढ़ी के कुछ युवकों ने अगवा कर लिया और उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया. इसके साथ ही अपराधियों ने द्रविड़ के पैसे भी छीन लिए. इस मामले की जानकारी पुलिस को मिलते ही कार्रवाई शुरू की और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर द्रविड़ को अपराधियों के चुंगल से मुक्त करवाया. इसके साथ ही अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है.

क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के अनुसार मुंबई का रहने वाले द्रविड़ कुमार अपने ससुराल रामगढ़ आया था. द्रविड़ अपने कुछ काम से रांची आया. इसी दौरान मेन रोड स्थित सुजाता चौक की ओर से गुजर रहा था, तभी सरफराज अपनी कार से जा रहा था. बिग बाजार के समीप दोनों की कार सट गई. इसके बाद सरफराज कार से उतरा और द्रविड़ से गाली-गलौज करने लगा. इसका द्रविड़ ने विरोध किया तो मारपीट शुरू कर दी. फिर द्रविड़ को जबरन अपनी कार में बैठाया और उसे हिंदपीढ़ी ले गया. सरफराज ने द्रविड़ को एक कमरे में बंद कर दिया. इस घटना की जानकारी चुटिया थानेदार वेंकटेश कुमार को मिली और वो तत्काल कार्रवाई में जुट गए.
फुटेज से अगवा युवक को किया बरामद
अगवा हुए युवक की पुलिस खोजबीन करने में जुट गई. इस दौरान मेन रोड में लोगों से पूछताछ की. लेकिन पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा. इसके बाद पुलिस की टीम ने मेन रोड में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से गाड़ी का नंबर निकाला और फिर मालिक को फोन कर थाना बुलाने के बदले सीधे सरफराज के पास पहुंची. इसके बाद अगवा युवक को बरामद किया. चुटिया थाना प्रभारी वेंकटेश कुमार ने बताया कि युवक को मुक्त कराने के साथ साथ आरोपी सरफराज को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta