झारखंड

प्रिंस खान के वायरल वीडियो पर धनबाद एसएसपी का बयान, चिन्हित अपराधी जल्द सलाखों के पीछे

Sonali
25 Nov 2021 12:04 PM GMT
प्रिंस खान के वायरल वीडियो पर धनबाद एसएसपी का बयान, चिन्हित अपराधी जल्द सलाखों के पीछे
x
जिला के गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs of Wasseypur) यानी गैंगवार (Gangwar) की धरती पर ही शायद यह मुमकिन है. हत्या होने के कुछ घंटे बाद ही एक गैंग की ओर से वीडियो जारी (Issued Video) कर हत्याकांड की जिम्मेदारी ली जाती है.

जनता से रिश्ता। जिला के गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs of Wasseypur) यानी गैंगवार (Gangwar) की धरती पर ही शायद यह मुमकिन है. हत्या होने के कुछ घंटे बाद ही एक गैंग की ओर से वीडियो जारी (Issued Video) कर हत्याकांड की जिम्मेदारी ली जाती है.बुधवार को वासेपुर में नन्हे खान को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गयी थी. एक गैंग के प्रिंस खान ने वीडियो जारी कर नन्हे हत्याकांड की ना सिर्फ जिम्मेदारी ली है बल्कि चेतावनी भी दिया है कि जो बीच में आएगा, उसका बुरा अंजाम होगा.

नन्हे हत्याकांड के बाद आधी रात को वासेपुर के ही प्रिंस खान ने एक वीडियो जारी कर हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि 'लाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड नन्हे ही था. इसलिए उसकी हत्या कर दी गयी. प्रिंस खान ने कहा है कि लाला खान के कारोबार में उसका पैसा लगा था. नन्हे और गैंगस्टर फहीम खान के बेटों ने लाला खान की हत्या कर उसे कमजोर करने का प्रयास किया था. लाला हत्याकांड के बाद चार महीने तक उसने मास्टरमाइंड की खोज पड़ताल की थी, तब नन्हे को मारा गया.
वायरल वीडियो (Viral Video) में प्रिंस ने कहा है कि धनबाद में अब अमन सिंह गिरोह या फहीम खान गिरोह का नहीं बल्कि बड़े सरकार (गोपी खान) और छोटे सरकार (प्रिंस खान) का ही चलेगा. प्रिंस खान ने वीडियो के माध्यम से फहीम खान के बेटे और लाला खान हत्याकांड में शामिल कई लोगों को खुली चुनौती दी है और जल्द ही उनकी भी हत्या करने की बात कही है. गैंग्स ऑफ वासेपुर के गैंगस्टर ने वीडियो जारी कर वासेपुर सहित कोयलांचल धनबाद में दहशत फैलाने का भी प्रयास किया है. अब देखना यह है कि गैंग्स की धरती से पुलिस को मिली खुली चुनौती के बाद प्रशासन कौन सा कदम उठाती है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it