झारखंड

धनबाद को किसकी नजर लगी, हाजरा अस्पताल में आग लगने से पांच लोगों की मौत

Admin Delhi 1
4 Feb 2023 6:50 AM GMT
धनबाद को किसकी नजर लगी, हाजरा अस्पताल में आग लगने से पांच लोगों की मौत
x

धनबाद न्यूज़: धनबाद को आखिर किसकी नजर लगी! एक के बाद एक घटनाएं घट रही हैं. पिछले एक सप्ताह में कई घटनाएं हुईं. इनमें कई लोगों की जानें चली गई. पहले हाजरा अस्पताल में आग लगने से पांच लोगों की मौत हो गई. उसके बाद शहर के आशीर्वाद टावर में आग लगने से 14 लोगों की मौत हो गई. कई लोग गंभीर रूप से आग से झुलस गए हैं.

कालूबधान में भी गोली मार कर एक की हत्या कर दी गई. अब की सुबह-सुबह पीके राय कॉलेज गेट पर गोली मारकर रिकवरी एजेंट उपेन्द्र सिंह की हत्या कर दी गई. लगातार हो रही घटनाओं ने शहरवासियों की चिंता बढ़ा दी है. चौक-चौराहों व अन्य जगहों पर यह चर्चा कर रहे हैं कि यह क्या हो रहा है.

पीके राय कॉलेज गेट पर गोली की घटना की सूचना के बाद पहुंचे कॉलेज प्राचार्य डॉ नसीम अहमद कहते हैं धनबाद को आखिर किसकी नजर लग गई. पिछले कुछ दिनों से धनबाद में विभिन्न घटनाओं में कई लोगों की मौत हो गई. यह संकेत ठीक नहीं है. प्रो. मंतोष पांडेय ने कहा कि अपने धनबाद में आखिर हो क्या रहा है. को आग लगने से 14 लोगों की मौत दुखद है. अब यह गोलीकांड हो गया. कॉलेज के प्रधान सहायक डॉ अभिषेक ने कहा कि भगवान धनबादवासियों की रक्षा करें.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta