झारखंड

चाईबासा : एसपी ने पुलिस अफसरों को आमलोगों की समस्याओं का निपटारा के लिए संवेदनशील रहने का दिया आदेश

Kunti Dhruw
23 Feb 2022 1:52 PM GMT
चाईबासा : एसपी ने पुलिस अफसरों को आमलोगों की समस्याओं का निपटारा के लिए संवेदनशील रहने का दिया आदेश
x
पुलिस अधीक्षक सभागार में बुधवार को पुलिस अधीक्षक (एसपी) अजय लिंडा की अध्यक्षता में मासिक अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया.

चाईबासा : पुलिस अधीक्षक सभागार में बुधवार को पुलिस अधीक्षक (एसपी) अजय लिंडा की अध्यक्षता में मासिक अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया. इसमें जिले के सभी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सहायक पुलिस अधीक्षक (प्रशिक्षु), पुलिस निरीक्षक और थाना प्रभारी शामिल हुए. पुलिस अधीक्षक ने जिले के सभी थानों के कार्यों, कांडों और अभियान की समीक्षा की. सभी थाना प्रभारी को उग्रवादियों के विरुद्ध सूचना पर आधारित अभियान, अपराधियों पर सीसीए की कार्रवाई करने और जिले में आमलोगों की समस्याओं का निपटारा के लिए पुलिस पदाधिकारियों को संवेदनशील होने का आदेश दिया.

विधानसभा बजट सत्र प्रारंभ होने वाला है. इसके लिए सभी थाना प्रभारियों को लगातार अपराधियों, उग्रवादियों पर निगरानी रखने, वाहनों की चेकिंग करने और विधि व्यवस्था बनाये रखने का आदेश दिया. अपराध गोष्ठी के उपरांत पुलिस केंद्र में पुलिस अधीक्षक ने आमसभा का आयोजन किया. इसमें चाईबासा जिले के सभी पुलिस पदाधिकारी और पुलिस कर्मियों ने सामूहिक रूप से अपनी-अपनी समस्याओं से पुलिस अधीक्षक को अवगत कराया. पुलिस अधीक्षक ने सभी समस्याओं का निवारण करने का आदेश दिया. मौके पर काफी संख्या में पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta