झारखंड

बिहार से पश्चिम बंगाल जा रही बस पलटी, 15 से अधिक लोग घायल

Shantanu Roy
4 Dec 2021 6:55 AM GMT
बिहार से पश्चिम बंगाल जा रही बस पलटी, 15 से अधिक लोग घायल
x
कोयलांचल के जीटी रोड इलाके में शुक्रवार की देर राl रफ्तार का कहर देखने को मिला. जिला के राजगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत जीटी रोड पर बिहार से पश्चिम बंगाल जा रही एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई.

जनता से रिश्ता। कोयलांचल के जीटी रोड इलाके में शुक्रवार की देर राl रफ्तार का कहर देखने को मिला. जिला के राजगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत जीटी रोड पर बिहार से पश्चिम बंगाल जा रही एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमें 15 से 20 लोग घायल हो गए. विभिन्न अस्पतालों में सबका इलाज चल रहा है.

इस घटना की सूचना पाकर राजगंज थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच धनबाद भेजा गया. ईटीवी भारत से बात करते हुए राजगंज थानेदार संतोष कुमार ने बताया कि भीषण सड़क हादसे और घायलों की संख्या को देखते हुए 5 से 6 एंबुलेंस को इस कार्य में लगाया गया था. सभी को अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है. सभी घायलों का इलाज एसएनएमएमसीएच में चल रहा है जहां कुछ घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है. बस में सवार सभी मजदूर बिहार के नवादा जिला के हसुआ के रहने वाले हैं. ये सभी पश्चिम बंगाल के ईंट भट्ठा में काम करने के लिए जा रहे थे.
जीटी रोड इलाके में रात में रफ्तार का कहर अक्सर देखने को मिलता रहता है. बीते दिनों गोविंदपुर थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत पूल के नीचे गिरने से हो गई थी. आए दिन इस प्रकार का भीषण सड़क हादसा जीटी रोड पर देखने को मिलता है. शुक्रवार की देर रात्रि तकरीबन 2 बजे फिर से एक बार राजगंज इलाके में भीषण सड़क हादसा देखने को मिला. जहां पर बिहार से पश्चिम बंगाल जा रही एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमें 15 से 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं. गनीमत किया बात यह रही कि इतनी भीषण सड़क दुर्घटना होने के बावजूद किसी की जान नहीं गई है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta