झारखंड

भाजपा ने हफीजुल के बयान का किया विरोध, FIR दर्ज करने की मांग

Kunti Dhruw
1 May 2022 4:32 PM GMT
भाजपा ने हफीजुल के बयान का किया विरोध, FIR दर्ज करने की मांग
x
गढ़वा जिला भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश केसरी ने शनिवार को पत्रकार वार्ता की.

गढ़वा : गढ़वा जिला भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश केसरी ने शनिवार को पत्रकार वार्ता की. उन्होंने कहा कि गढ़वा में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री हफीजुल हसन 20% 80% वाले बयान का विरोध किया. उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार बर्खास्त कर उन्हें गिरफ्तार कराए. अन्यथा गढ़वा जिला भाजपा इसके खिलाफ आंदोलन करेगी.

केसरी ने कहा की तीन दिन पहले हफीजुल उसन गढ़वा आये थे. उन्होंने कन्या मध्य विद्यालय में हिंदू मुस्लिम समन्वय समिति के द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी में हिस्सा लिया था. उस कार्यक्रम में पेयजल मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर के आमंत्रण पर गढ़वा आये थे. उसमें हफीजुल हसन अंसारी ने आपत्तिजनक बयान दिया था. कहा कि इससे एक धर्म विशेष हिंदू धर्मावलंबी काफी आहत हैं. उनका बयान निंदनीय है. उन्होंने कहा कि हफीजुल हसन सवा तीन करोड़ जनता के मंत्री हैं. वे 20 प्रतिशत और 80 प्रतिशत की बात करते हैं. जबकि वहां इफ्तार पार्टी में सभी समुदाय के लोग मौजूद थे.कहा कि वहां अल्पसंख्यक समुदाय के भी लोग मौजूद थे. कहते हैं हम 20 प्रतिशत 80 प्रतिशत का दरवाजा बंद कर देंगे. इससे साफ जाहिर होता है कि मंत्री को राज्य की जनता से मतलब नहीं है.
भारतीय जनता पार्टी प्राथमिकी के माध्यम से मांग करती है कि इन्हे अविलंब सरकार से बर्खास्त करते हुए गिरफ्तार कराए. नहीं तो भाजपा आंदोलन करने के लिए कमर कस ली है. इस मामले को लेकर गढ़वा नगर मंडल भाजपा के अध्यक्ष उमेश कश्यप ने गढ़वा थाना प्रभारी के नाम आवेदन दिया है. आवेदन में मंत्री पर धार्मिक भावना आहत करने और दंगा भड़काने के लिए उकसाने जैसे आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है. नगर मंडल अध्यक्ष ने कहा कि उनके द्वारा गढ़वा थाने में प्राथमिकी दर्ज करने का आवेदन दिया गया है. भाजपा मांग करती है कि तत्काल प्राथमिकी दर्ज कर ऐसे मंत्री पर कानूनी कार्रवाई की जाए. मौके पर विवेकानंद तिवारी, यशवंत मिश्रा, राकेश शंकर गुप्ता, अविनाश पासवान और संजय चौरसिया मौजूद थे.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta