झारखंड

चतरा के टंडवा में एनटीपीसी में मेंटेनेंस के लिए आई इंजीनियरों की टीम पर हमला

Sonali
25 Nov 2021 3:31 PM GMT
चतरा के टंडवा में एनटीपीसी में मेंटेनेंस के लिए आई इंजीनियरों की टीम पर हमला
x
जिले के टंडवा में संचालित एनटीपीसी (NTPC)में लगे उपकरणों के मेंटेनेंस के लिए पहुंची इंजीनियरों की टीम पर जानलेवा हमला किए जाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

जनता से रिश्ता। जिले के टंडवा में संचालित एनटीपीसी (NTPC)में लगे उपकरणों के मेंटेनेंस के लिए पहुंची इंजीनियरों की टीम पर जानलेवा हमला किए जाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एनटीपीसी के उपकरणों को ठीक करने आए इंजीनियरों पर हमले का आरोप विस्थापित रैयतों के नेता तिलेश्वर साहू पर लगा है.

टंडवा में स्थापित एनटीपीसी (NTPC) परियोजना हमेशा सुर्खियों में रहती है. एकबार फिर यह सुर्खियों में है. इस बार एक वायरल वीडियो से यह चर्चा में है. दरअसल इस वीडियो में विस्थापित नेता तिलेश्वर साहू इंजीनियरों की टीम पर हमला करते दिख रहे हैं. इस मामले को लेकर इंजीनियरों ने टंडवा थाना में आवेदन दिया. जिसके आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तिलेश्वर साहू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. विस्थापित नेता तिलेश्वर साहू की गिरफ्तारी के बाद आंदोलन पर बैठे रैयतों में आक्रोश देखा जा रहा है.
रैयतों का आरोप है कि एनटीपीसी (NTPC) प्रबंधन इस तरह की गंदी साजिश रच कर हम रैयतों को दिग्भ्रमित करना चाहती है. साथ ही उन्होंने बताया कि एनटीपीसी (NTPC) में लगे उपकरणों को ठीक करने आए इंजीनियरों द्वारा विस्थापित नेता तिलेश्वर साहू को वाहन से कुचलने का प्रयास किया जा रहा था, जिसको लेकर दोनों तरफ से हाथापाई की गई है. बता दें कि अपनी 3 सूत्री मांगों को लेकर विस्थापित विकास संघर्ष समिति के बैनर तले रैयत आंदोलित हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it