झारखंड

प्रशांत प्रधान को 48 घंटे के लिए रिमांड पर लेकर ATS की टीम ने की पूछताछ

Shantanu Roy
4 Dec 2021 7:02 AM GMT
प्रशांत प्रधान को 48 घंटे के लिए रिमांड पर लेकर ATS की टीम ने की पूछताछ
x
जिला में प्रशांत प्रधान की गिरफ्तारी को लेकर अब पुलिसिया जांच का शिकंजा कसता जा रहा है. कोयला माफिया प्रशांत प्रधान को 48 घंटों की रिमांड पर हजारीबाग पुलिस ने लिया है.

जनता से रिश्ता। जिला में प्रशांत प्रधान की गिरफ्तारी को लेकर अब पुलिसिया जांच का शिकंजा कसता जा रहा है. कोयला माफिया प्रशांत प्रधान को 48 घंटों की रिमांड पर हजारीबाग पुलिस ने लिया है. इस केस को लेकर एटीएस की टीम रांची से आकर भी प्रशांत प्रधान से पूछताछ की है. जिसमें कई अहम सुराग एटीएस की टीम को मिली है.

हजारीबाग में पिछले 29 नवंबर को मुफस्सिल थाना के पास दो पिस्टल और 65 कारतूस के साथ स्थानीय व्यवसायी और कोयला माफिया प्रशांत प्रधान को गिरफ्तार किया गया. अब प्रशांत पर पुलिसिया शिकंजा कसता जा रहा है. गुरुवार को हजारीबाग पुलिस ने उसे 48 घंटे के रिमांड पर लिया था. रिमांड में लेने के बाद हजारीबाग पुलिस उसे गुप्त स्थान पर पूछताछ कर रही है. इस दौरान कई अहम जानकारी भी पुलिस के हाथ लगी है.
इस मामले में महत्वपूर्ण बात यह है कि रांची से भी एटीएस की टीम ने आकर प्रशांत प्रधान से गहन पूछताछ की है. कोल माफिया प्रशांत प्रधान के मोबाइल से कुछ तस्वीर भी पुलिस के हाथ लगी है. उसके बारे में भी महत्वपूर्ण जानकारी ली जा रही है. हजारीबाग में प्रशांत प्रधान एक कैफेटेरिया भी चलाते हैं. उनके ऊपर 12 से अधिक मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं. हत्या का मामला भी उन पर चल रहा है. ऐसे में हथियार उसके पास कैसे पहुंचा, उस हथियार का उपयोग क्या था, इन तमाम बिंदुओं पर हजारीबाग पुलिस जानकारी इकट्ठा करने की कोशिश में लगी हुई है. प्रशांत प्रधान की गिरफ्तारी को लेकर पूरे हजारीबाग समेत झारखंड में यह बात चर्चा का विषय बना हुआ है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta