झारखंड

बेटे की मौत से आक्रोशित पिता ने रिश्तेदारों को घर में बंद कर लगा दी आग, शिकायत दर्ज

Kunti Dhruw
28 Feb 2022 10:06 AM GMT
बेटे की मौत से आक्रोशित पिता ने रिश्तेदारों को घर में बंद कर लगा दी आग, शिकायत दर्ज
x
बड़ी खबर

लातेहार : मनिका थाना क्षेत्र के सिंजो गांव में बेटे की मौत से आक्रोशित पिता ने रिश्तेदारों को घर में बंद कर आग लगा दी. यह घटना सोमवार की बतायी जा रही है. जहां गणेश सिंह ने नटाई सिंह के घर में उसके पुत्र तपेश्वर सिंह, पत्नी उर्मिला देवी और पुत्री काजल कुमारी को अंदर बंद कर बाहर से मिट्टी तेल डालकर आग के हवाले कर दिया. घर के चारों तरफ आज धू- धूकर जलने लगी. घर के अंदर बंद तीनों लोग शोर मचाने लगे, मगर बाहर से किसी ने दरवाजा नहीं खोला. किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी पुलिस मौके पर पहुंचकर तीनों को सुरक्षित बाहर निकाला. . पुलिस के सक्रियता से तीन लोगों की जान बच पायी.

बेटे की मौत का जिम्मेवार मानते हुए लगाई आग
बेटे की मौत से आक्रोशित गणेश सिंह ने परिजनों के साथ मिलकर नटाई सिंह और परिजनों को अपने पुत्र के मौत का जिम्मेवार बताया, उनके घर में किरासन तेल छिड़क कर आग लगा दी थी. इसके पहले गणेश सिंह ने घर के सदस्यों के साथ मारपीट भी की थी.
क्या है मामला
जानकारी के मुताबिक सिंजो निवासी गणेश सिंह और नटाई सिंह जीजा साला है. दोनों का घर आसपास है. दोनों में जमीन को बेचने को लेकर विवाद चल रहा था. थाना में भी मामला पहुंच था. इसी बीच रविवार को सुबह गणेश सिंह का पुत्र किरानी सिंह 22 वर्ष घर से निकला था. वह देर रात तक वापस नहीं लौटा. गणेश ने बताया कि आस पास खोजने बावजूद रात में कहीं कुछ नहीं पता चला. सोमवार की सुबह किरानी का शव अंबाटोली सिंजो में संदिग्ध अवस्था में मिला. एक पलाश के पेड़ से लगा फांसी का फंदा टूटा हुआ था और शव पेड़ के नीचे पड़ा था. जैसे ही गणेश ने अपने बेटे का शव देखा वह आक्रोशित होकर घर पहुंचा और नटाई सिंह के घर में आग लगा दी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta