झारखंड

खराब मौसम के कारण डायवर्ट किए गए 12 विमान, रांची के बजाय कोलकाता में लैंडिंग से परेशान दिखे यात्री

Shantanu Roy
14 Nov 2021 6:43 AM GMT
खराब मौसम के कारण डायवर्ट किए गए 12 विमान, रांची के बजाय कोलकाता में लैंडिंग से परेशान दिखे यात्री
x
राजधानी में हो रही लगातार बारिश की वजह से लोगों की परेशानी बढ़ गई है. सिर्फ आम जनजीवन ही नहीं बल्कि विमानों के परिचालन पर भी असर देखा गया. विजिबिलिटी नहीं होने के कारण रांची एयरपोर्ट पर उतरने वाले कई विमान को डायवर्ट कर कोलकाता में लैंड कराया गया.

जनता से रिश्ता। राजधानी में हो रही लगातार बारिश की वजह से लोगों की परेशानी बढ़ गई है. सिर्फ आम जनजीवन ही नहीं बल्कि विमानों के परिचालन पर भी असर देखा गया. विजिबिलिटी नहीं होने के कारण रांची एयरपोर्ट पर उतरने वाले कई विमान को डायवर्ट कर कोलकाता में लैंड कराया गया.

12 विमानों को किया गया डायवर्ट
खराब मौसम की वजह से 12 विमानों को डायवर्ट कर कोलकाता उतारा गया.रांची के बजाय कोलकाता में विमान उतरने से यात्री काफी परेशान दिखे. रांची एयरपोर्ट पर उतरने वाले यात्रियों को कोलकाता एयरपोर्ट पर घंटों इंतजार करना पड़ा.
निम्न दवाब के कारण हो रही है बारिश
बता दें कि बंगाल की खाड़ी में निम्न दबाव का क्षेत्र बनने के कारण रांची समेत झारखंड के कई इलाकों में मौसम खराब है और लगातार बारिश हो रही है. मौसम विभाग के मुताबिक आज कई इलाकों में मेघ गर्जन के साथ बारिश होगी और बादल छाए रहेंगे. लगातार बारिश के कारण यहां 16 नवंबर से कड़ाके की ठंड पड़ने की संभावना जताई जा रही है.
दो दिनों तक खराब रहेगा मौसम
विभाग के मुताबिक झारखंड में मौसम 14 नवंबर से लेकर 15 नवंबर तक खराब रहेगा, 16 अक्टूबर से कड़ाके की ठंड पड़ने के साथ ही विजिबिलिटी बढ़ने की संभावना है. ऐसे में झारखंड के हवाई यात्रियों को दो दिनों तक परेशानी झेलना पड़ सकता है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta