जम्मू और कश्मीर

राजोरी जिले के कलाल सेक्टर में ब्लास्ट में दो जवान शहीद

Dev upase
30 Oct 2021 2:27 PM GMT
राजोरी जिले के कलाल सेक्टर में ब्लास्ट में दो जवान शहीद
x

फाइल फोटो 

पुंछ के जंगलों में आतंकियों की तलाश तेज

जनता से रिस्ता वेबडेसक | जम्मू-कश्मीर के राजोरी जिले में नियंत्रण रेखा से सटी अग्रिम चौकी के पास शनिवार को विस्फोट हो गया। इसमें सेना के दो जवान शहीद जबकि अन्य घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए कमांड अस्पताल उधमपुर लाया गया है। यहीं इलाज के दौरान दो जवान शहीद हो गए। फिलहाल इस घटना की सेना ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है। सूत्रों के मुताबिक विस्फोट किस चीज से हुआ इसकी भी जांच की जा रही है। नौशेरा सेक्टर के कलाल इलाके में जिस जगह यह हादसा हुआ है सूत्रों के मुताबिक वहां पर सर्च अभियान चलाया जा रहा था। इसमें बड़ी संख्या में जवान लगे हुए थे।

पुंछ के जंगलों में आतंकियों की तलाश तेज

पुंछ के जंगलों में आतंकियों की तलाशी 20वें दिन भी जारी रही। सुरक्षाबलों ने पूरे भाटादूड़ियां जंगल तलाशी अभियान तेज कर दिया है। सेना का कहना है कि एक हफ्ते तक अभी और ऑपरेशन चल सकता है। आतंकियों की तलाश में हर एक रणनीति अपनाई जा रही है।

आतंकियों की तलाश में तीन हजार से अधिक सैन्य जवान और पुलिस का स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप लगा हुआ है। 11 और 14 अक्तूबर को घात लगाकर आतंकी दो हमले कर चुके हैं जिसमें दो जेसीओ समेत 9 जवान शहीद हो चुके हैं। कई बार आतंकियों से मुठभेड़ हो चुकी है। जबकि आतंकियों की तलाश में मौके पर ले जाए गए एक पाकिस्तानी आतंकी की मौत हो चुकी है। घने जंगल और दुरूह भौगोलिक परिस्थितियों में आतंकियों से मुठभेड़ अंजाम तक नहीं पहुंच पाई है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it