जम्मू और कश्मीर

हेरोइन जैसे पदार्थ के साथ दो गिरफ्तार

Bharti sahu
4 April 2024 9:36 AM GMT
हेरोइन जैसे पदार्थ के साथ दो गिरफ्तार
x
हेरोइन
पुलिस ने आज मादक पदार्थों के दो कुख्यात तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से हेरोइन जैसा पदार्थ बरामद किया।किश्तवाड़ के एसएसपी अब्दुल कयूम ने बताया कि जिले में एनडीपीएस मामलों की चल रही जांच के तहत अवैध व्यापार में शामिल पूरी आपूर्ति श्रृंखला की पहचान करने के लिए विशेष प्रयास किए गए हैं।
किश्तवाड़ में युवाओं के बीच नशीले पदार्थों की तस्करी और बिक्री के संबंध में खुफिया जानकारी एकत्र करने पर कार्रवाई करते हुए, किश्तवाड़ के उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय डॉ. इशान गुप्ता की देखरेख में किश्तवाड़ पुलिस स्टेशन के प्रभारी निरीक्षक फिरदौस अहमद के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम ने उमर के पास एक चौकी लगाई। मोहल्ला मस्जिद जहां पैदल यात्रियों की जांच के दौरान टीम ने निरीक्षण से बचने की कोशिश कर रहे दो व्यक्तियों के संदिग्ध व्यवहार को देखा।
पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उन्हें पकड़ लिया और उनके कब्जे से हेरोइन जैसा पदार्थ बरामद किया।
गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान मुश्ताक अहमद मीर, पुत्र अब्दुल रशीद मीर, निवासी चाचू मोहल्ला, तकिया मगाम, अनंतनाग और अजाज अहमद, पुत्र खुशी मोहम्मद खांडे, निवासी सेरीगावारी ठाकरी, तहसील और जिला किश्तवाड़ के रूप में की गई।
इस संबंध में किश्तवाड़ पुलिस स्टेशन में एफआईआर संख्या 91/2024 के तहत एनडीपीएस अधिनियम की धारा 8/21/22/29 के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।
Next Story