जम्मू और कश्मीर

कुलगाम में मारा गया हिजबुल मुजाहिदीन का टॉप कमांडर, मुठभेड़ जारी

Kunti
20 Nov 2021 1:52 PM GMT
कुलगाम में मारा गया हिजबुल मुजाहिदीन का टॉप कमांडर, मुठभेड़ जारी
x
दक्षिण कश्मीर में कुलगाम जिले के अशमुजी इलाके में शनिवार (20 नवंबर) को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच जारी मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया है.

दक्षिण कश्मीर में कुलगाम जिले के अशमुजी इलाके में शनिवार (20 नवंबर) को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच जारी मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया है. कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट किया, "01 अज्ञात #आतंकवादी मारा गया। #ऑपरेशन चल रहा है। आगे के विवरण का पालन करेंगे। @JmuKmrPolice (एसआईसी)" एक पुलिस अधिकारी ने आतंकवादी की पहचान कुलगाम के मालवान गांव के हिजबुल मुजाहिदीन के शीर्ष कमांडर मुदासिर वागे के रूप में की, जो अगस्त 2018 से सक्रिय था और पुलिस की ए + श्रेणी में था।

इससे पहले इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना पर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया था। उन्होंने कहा कि जैसे ही तलाशी दल ने संदिग्ध स्थान की घेराबंदी की, गोलीबारी हुई और मुठभेड़ शुरू हो गई।इससे पहले कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट किया, 'कुलगाम के अशमुजी इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सुरक्षा बल काम पर हैं। आगे के विवरण का पालन करेंगे। @JmuKmrPolice।" गुरुवार (17 नवंबर) को कुलगाम में दो मुठभेड़ों में सुरक्षा बलों ने पांच आतंकवादियों को मार गिराया था - दो टीआरएफ के और तीन हिजबुल मुजाहिदीन के।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it