जम्मू और कश्मीर

जम्मू में हुए गैंगवार में कथित तौर पर शामिल दो पुलिसकर्मियों की तलाशी अभियान शुरू

Gulabi
6 Nov 2021 9:07 AM GMT
जम्मू में हुए गैंगवार में कथित तौर पर शामिल दो पुलिसकर्मियों की तलाशी अभियान शुरू
x
दो पुलिसकर्मियों की तलाश में तलाशी अभियान शुरू किया है

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शुक्रवार को जम्मू में हुए गैंगवार में कथित तौर पर शामिल दो पुलिसकर्मियों की तलाश में तलाशी अभियान शुरू किया है. सूत्रों का कहना है कि पुलिसकर्मियों ने 'अवैध रूप से" अपनी सर्विस गन का इस्तेमाल करते हुए गैंगवार में दो लोगों को 'मार' दिया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की जांच के लिए एक विशेष जांच दल या एसआईटी का गठन किया गया है.


दो लोग, उन चार लोगों के समूह का हिस्सा थे, जिनका पीछा कुछ लोग कर रहे थे. पीछा करने वाले लोगों में दो पुलिसकर्मी भी शामिल थे. घटना जम्मू के अरनिया इलाके की है. सूत्रों का कहना है कि पुलिसकर्मियों ने उस ग्रुप पर गोलीबारी शुरू कर दी, जो एक SUV में भाग रहे थे. पुलिसकर्मियों ने यह फायरिंग अपनी सर्विस हथियार से की, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. वहीं, दो अन्य लोग जख्म हो गए.
अधिकारियों ने बताया कि वाहन के अंदर पुलिस की वर्दी देखी गई. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मौके से एक हॉकी और छुरी भी बरामद हुई है.

जम्मू जिले के एसएसपी चंदन कोहली ने कहा, 'हम जल्दी ही उन्हें पकड़ लेंगे. एक आरोपी पुलिसकर्मी पहले ही निलंबित था.'

मृतकों की पहचान साबिर चौधरी और आरिफ चौधरी के रूप में हुई है.

जम्मू के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक मुकेश सिंह ने कहा कि मारे गए लोगों में एक ड्रग एडिक्ट था, जिसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं. सिंह ने कहा, 'यह आपसी दुश्मनी का मामला लग रहा है, लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही सब कुछ पता चलेगा.'

आधिकारिक सूत्रों का कहना है कि आरोपी पुलिस भूपिंदर सिंह और सुदीक जम्मू में पुलिस की रिजर्व बटालियन में तैनात थे.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it