जम्मू और कश्मीर

सांबा पुलिस ने प्रत्येक गैंगस्टर पर 1 लाख रुपये का इनाम घोषित किया

Bharti sahu
4 April 2024 8:30 AM GMT
सांबा पुलिस ने प्रत्येक गैंगस्टर पर 1 लाख रुपये का इनाम घोषित किया
x
सांबा पुलिस
सांबा पुलिस ने 25 दिसंबर को रामनगर में हुए अक्षय हत्याकांड में शामिल दो फरार गैंगस्टरों का पता लगाने के लिए लुकआउट नोटिस जारी किया है और उन पर एक-एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया है। जीएमसी कठुआ में गिरोह के साथ कल हुई मुठभेड़ के तुरंत बाद पुलिस द्वारा लुकआउट नोटिस जारी किया गया था, जिसमें एक पीएसआई सांबा पुलिस का था और जीएमसी कठुआ के अंदर एक गैंगस्टर मारा गया था, जबकि एक अन्य गैंगस्टर घायल हो गया था, जबकि दो अन्य भागने में सफल रहे।
बाकी दो गैंगस्टरों को गिरफ्तार करने के लिए सांबा पुलिस ने उनमें से प्रत्येक पर एक-एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया है। पुलिस ने कहा है कि सूचना देने वाले की पहचान गुप्त रखी जायेगी.दोनों गैंगस्टरों के बारे में जानकारी देने के इच्छुक लोगों को पीसीआर सांबा फोन नंबर 9541649001 या एसएसपी सांबा01923-264100 या ईमेल [email protected] पर संपर्क करने के लिए कहा गया है।
जिला पुलिस सांबा द्वारा जिन दो गैंगस्टरों का लुकआउट नोटिस जारी किया गया है, उनमें कल्याणा, आरएस पुरा, जिला जम्मू के पोपी का 24 वर्षीय पुत्र लुड्डन सांसिया और कोटली रियान, आरएस पुरा जिला जम्मू के बोध राज का 24 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार उर्फ माखन शामिल हैं।
यह जोड़ी अक्षय की हत्या में शामिल छह बदमाशों में से एक है। एसएसपी सांबा, विनय कुमार ने एक्सेलसियर को बताया कि पुलिस ने अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है और उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ही कोई सफलता मिलेगी।
उन्होंने कहा कि सांबा पुलिस द्वारा आज तीन बदमाशों को भी गिरफ्तार किया गया और उनके कब्जे से कुछ तेज धार वाले हथियार भी बरामद किए गए।
एसएसपी ने कहा कि सांबा पुलिस ने पुलिस स्टेशन घगवाल के अधिकार क्षेत्र में तीन बदमाशों को पकड़ा है और जिस कार से वे यात्रा कर रहे थे, उससे तेज धार वाला हथियार (टोका) बरामद किया है।
उन्होंने कहा कि नाका तपयाल में वाहन जांच के दौरान SHO के नेतृत्व में पुलिस स्टेशन (PS) घगवाल की एक पुलिस पार्टी ने कठुआ की ओर से आ रही एक कार जिसका पंजीकरण नंबर CH01CE-6847 था, को जांच के लिए रोका। चेकिंग के दौरान कार में एक तेज धार वाला हथियार (टोका) पड़ा मिला है।
आरोपियों की पहचान जसथ घगवाल के बिशन सिंह के बेटे सिकंदर सिंह, हरसथ घगवाल के बिशन दास शर्मा के बेटे टोनी शर्मा और जसथ घगवाल के शाम सिंह के बेटे राकेश सिंह उर्फ चिकू को गिरफ्तार कर लिया गया है और कार भी जब्त कर ली गई है।
पुलिस स्टेशन घगवाल में मामला एफआईआर संख्या 38/2024 यू/एस 4/25 आर्म्स एक्ट, 34 आईपीसी दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।
Next Story