जम्मू और कश्मीर

भारत की हार का जश्न मनाने वालों के लिए महबूबा मुफ्ती ने गिरफ्तार छात्रों के लिए PM मोदी को लिखा पत्र

Kunti
30 Oct 2021 5:45 PM GMT
भारत की हार का जश्न मनाने वालों के लिए महबूबा मुफ्ती ने गिरफ्तार छात्रों के लिए PM मोदी को लिखा पत्र
x
टी20 विश्व कप क्रिकेट मैच में भारत की हार का जश्न मनाने वाले कश्मीरी छात्रों की गिरफ्तारी के संबंध में जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने पीएम मोदी को पत्र लिखा है।

टी20 विश्व कप क्रिकेट मैच में भारत की हार का जश्न मनाने वाले कश्मीरी छात्रों की गिरफ्तारी के संबंध में जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने पीएम मोदी को पत्र लिखा है। महबूबा ने प्रधानमंत्री से कहा है कि मैं आपसे इस मामले में हस्तक्षेप करने का अनुरोध करती हूं ताकि इन युवाओं का भविष्य खराब न हो। महबूबा मुफ्ती ने जिन तीन छात्रों के संबंध में प्रधानमंत्री को पत्र लिखा उन्होंने उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में भारत पर पाकिस्तान की जीत का कथित रूप से जश्न मनाया था।

टी-20 मैच में पाकिस्तान की जीत के बाद जश्न मनाने और देश विरोधी नारे लगाने के आरोप में आगरा के बिचपुरी स्थित आरबीएस टेक्निकल कैंपस के तीन कश्मीरी छात्र अरशीद यूसुफ, इनायत अल्ताफ शेख और शौकत अहमद गनी को बुधवार को गिरफ्तार किया गया था। आरोपियों ने व्हाट्सएप पर स्टेटस वीडियो लगाकर खुशी जाहिर की थी। मामले में तीनों छात्रों के खिलाफ थाना जगदीशपुरा में मुकदमा दर्ज कराया गया था।



भारत पाकिस्तान के बीच 24 अक्तूबर को टी-20 मैच हुआ था। आरोप है कि पाकिस्तान की जीत के बाद तीनों कश्मीरी छात्रों ने देश विरोधी गतिविधि की थी। अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर भड़काऊ वीडियो शेयर किए थे। इसके साथ ही एक छात्र के विरोध करने पर चैटिंग में कश्मीर को अपना देश बताया था।
आरबीएस टेक्निकल कैंपस में आरोपी छात्र अरशीद यूसुफ, इनायत अल्ताफ शेख सिविल इंजीनियरिंग तृतीय वर्ष और शौकत अहमद गनी चतुर्थ वर्ष के छात्र हैं। कॉलेज प्रबंधन ने मामला संज्ञान में आने के बाद तीनों को निलंबित कर दिया था।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it