जम्मू और कश्मीर

महबूबा मुफ्ती ने किया जम्मू का साप्ताहिक दौरा पूरा, जन रैली को करेंगी संबोधित

Kunti Dhruw
26 March 2022 10:18 AM GMT
महबूबा मुफ्ती ने किया जम्मू का साप्ताहिक दौरा पूरा, जन रैली को करेंगी संबोधित
x
पीडीपी की अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती शनिवार को रामबन में जन रैली को संबोधित करेंगी।

श्रीनगर: पीडीपी की अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती शनिवार को रामबन में जन रैली को संबोधित करेंगी। शुक्रवार को वह सड़क मार्ग से श्रीनगर के लिए दोपहर तीन बजे रवाना हुईं। वह रात बटोत में रूकीं। जम्मू का साप्ताहिक दौरा पूरा कर कश्मीर रवाना होने से पहले महबूबा ने जम्मू इकाई के पार्टी नेताओं को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए संभावित उम्मीदवारों की सूची तैयार करने के निर्देश जारी किए हैं।

पार्टी नेताओं के साथ महबूबा ने 15 अप्रैल तक एक बार फिर जम्मू आने की बात कही है। उन्होंने पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूत करने के लिए पार्टी नेताओं को जन संपर्क बढ़ाने के लिए कहा है। उन्होंने पार्टी नेताओं को प्रदेश प्रशासन के जन विरोधी फैसलों खासतौर से बुनियादी समस्याओं पर नियमित आधार पर सड़क पर उतरने के लिए भी कहा।
जम्मू दौरे के दौरान महबूबा मुफ्ती ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कश्मीरी पंडितों के विस्थापन के कारणों की जांच के लिए पैनल बनना चाहिए। गुजरात और दिल्ली दंगों की जांच के लिए भी पैनल गठित होना चाहिए ताकि सच्चाई सामने आ सके। पिछले आठ वर्षों से केंद्र की सत्ता में विराजमान भाजपा ने कश्मीरी पंडित विस्थापितों के पुनर्वास के लिए कुछ नहीं किया। अपनी नाकामी को छिपाने के लिए वह सांप्रदायिक कार्ड के तहत फिल्म का प्रचार कर रही है। पार्टी कार्यकर्ताओं से महबूबा ने कहा कि वह भाजपा की विभाजनकारी और खतरनाक राजनीति से सतर्क रहें।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta