जम्मू और कश्मीर

कश्मीर: शोपियां जिले के 9 लोगों पर PSA के तहत हुआ मामला दर्ज, वारंट जारी कर भेजा गया जेल

Mohit
21 Oct 2021 2:44 PM GMT
कश्मीर: शोपियां जिले के 9 लोगों पर PSA के तहत हुआ मामला दर्ज, वारंट जारी कर भेजा गया जेल
x
कश्मीर के शोपियां जिले के कम से कम 9 लोगों पर जन सुरक्षा अधिनियम(PSA) के तहत मामला दर्ज किया

जनता से रिश्ता वेबडेस्क :- Kashmir: दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के कम से कम 9 लोगों पर जन सुरक्षा अधिनियम (PSA) के तहत मामला दर्ज किया गया है. सभी को जम्मू क्षेत्र के पुंछ, राजौरी और कठुआ की जिला जेलों में स्थानांतरित कर दिया गया है. अधिकारियों ने बताया कि शोपियां जिले के रहने वाले 9 संदिग्धों के खिलाफ पीएसए वारंट जारी किया गया था. ये वारंट जिलाधिकारी शोपियां की ओर से जारी किया गया था.

जिला जेल राजौरी में स्थानांतरित किए लोगों की पहचान मालडेरा ज़ैनपोरा के समीर अहमद मल्ला, राय कापरेन के मुज़मिल अहमद डार और चित्रगाम गांव निवासी मुहम्मद इकबाल गनी के रूप में हुई है. इसके अलावा जिला जेल पुंछ में स्थानांतरित किए गए दो और व्यक्तियों की पहचान मालडेरा ज़ैनपोरा के सज्जाद अहमद भट और सोफ़ीपोरा ज़ैनपोरा के रौफ़ अहमद भट के रूप में की गई है.
9 में से 4 लोगों को पीएसए के तहत मामला दर्ज कर जिला जेल कठुआ भी भेजा गया है, जिन लोगों को कठुआ जिला जेल भेजा गया है उनमें वाहन के जुनैद हारून राशिद, मीमंदर शोपियां के वसीम अहमद गनी, छोटेपोरा गांव के इरफान अहमद कुटे और किलोरा शोपियां के जहांगीर अहमद मलिक शामिल हैं.
बता दें कि हाल के दिनों में कश्मीर घाटी में आतंकवादियों ने कई लोगों को मौत के घाट उतार दिया था जिसके बाद से पुलिस प्रशासन काफी सख्त है और इसी के मद्देनजर गिरफ्तारियां की जा रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it