जम्मू और कश्मीर

जम्मू-कश्मीर अभियोजन अधिकारी मुख्य परीक्षा 2021 दिसंबर में पिछले सप्ताह: जेकेपीएससी

Kunti
23 Nov 2021 4:36 PM GMT
जम्मू-कश्मीर अभियोजन अधिकारी मुख्य परीक्षा 2021 दिसंबर में पिछले सप्ताह: जेकेपीएससी
x
जम्मू-कश्मीर लोक सेवा आयोग (जेकेपीएससी) ने सोमवार को कहा कि अभियोजन अधिकारी पद के लिए मुख्य परीक्षा दिसंबर के अंतिम सप्ताह में होगी।

जम्मू-कश्मीर लोक सेवा आयोग (जेकेपीएससी) ने सोमवार को कहा कि अभियोजन अधिकारी पद के लिए मुख्य परीक्षा दिसंबर के अंतिम सप्ताह में होगी। परीक्षा का विस्तृत कार्यक्रम अलग से जारी किया जाएगा, इसने उम्मीदवारों को सूचित किया है।

अभियोजन अधिकारी परीक्षा का प्रारंभिक चरण अगस्त में आयोजित किया गया था। प्रारंभिक परीक्षा में उत्तीर्ण होने वाले उम्मीदवार मुख्य परीक्षा में बैठने के पात्र होंगे। मुख्य परीक्षा के लिए आयोग उम्मीदवारों को नए एडमिट कार्ड जारी कर सकता है। इस संबंध में उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से या फिर पंजीकृत मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी के माध्यम से सूचित किया जाएगा।
इस बीच, जम्मू और कश्मीर संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा की मुख्य परीक्षा फरवरी 2022 के पहले पखवाड़े में होने की संभावना है। कुल 4,544 उम्मीदवार मुख्य परीक्षा के लिए योग्य पाए गए हैं। प्रारंभिक परीक्षा 24 अक्टूबर को आयोजित की गई थी। आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, परीक्षा के लिए कुल 30,565 आवेदन पंजीकृत किए गए थे।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it