जम्मू और कश्मीर

जम्मू: सशस्त्र बलों ने नए कार्यक्रम शुरू करने के लिए आईआईएम जम्मू के साथ हाथ मिलाया

Kunti Dhruw
22 Sep 2022 7:04 PM GMT
जम्मू: सशस्त्र बलों ने नए कार्यक्रम शुरू करने के लिए आईआईएम जम्मू के साथ हाथ मिलाया
x
भारतीय प्रबंधन संस्थान (आईआईएम) जम्मू ने रक्षा अधिकारियों के लिए कई कार्यक्रम प्रदान करने के लिए आज, 22 सितंबर को भारतीय सशस्त्र बलों के साथ सहयोग किया। मेजर जनरल शरद कपूर युद्ध सेवा पदक (वाईएसएम), सेवा पदक (एसएम), महानिदेशालय पुनर्वास (डीजीआर), भूतपूर्व सैनिक कल्याण विभाग, रक्षा मंत्रालय, भारत सरकार के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल कर्नल जीपी सिंह, निदेशक के साथ , उत्तर क्षेत्र, महानिदेशालय पुनर्वास (डीजीआर), भूतपूर्व सैनिक कल्याण विभाग, रक्षा मंत्रालय, और भारत सरकार ने आईआईएम जम्मू कैनाल रोड परिसर में महत्वपूर्ण वार्ता के लिए आईआईएम जम्मू के निदेशक प्रोफेसर बीएस सहाय से मुलाकात की। रक्षा कर्मियों के लिए विभिन्न कार्यक्रम।
आईआईएम जम्मू में प्रतिनिधिमंडल में प्रोफेसर जाबिर अली, डीन अकादमिक, डॉ पंकज के अग्रवाल, चेयरपर्सन एक्जीक्यूटिव एजुकेशन, डॉ नितिन उपाध्याय, चेयरपर्सन एमबीए, डॉ महेश गाडेकर, चेयरपर्सन एक्जीक्यूटिव एमबीए, और सीएमडी केशवन बस्करन (आर), मुख्य प्रशासनिक अधिकारी, आईआईएम शामिल थे। जम्मू। इस अवसर पर बोलते हुए, प्रोफेसर बीएस सहाय ने उल्लेख किया कि आईआईएम जम्मू सेना के कर्मियों की व्यावसायिक शैक्षिक आवश्यकताओं में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने यह भी कहा कि सशस्त्र बलों में अनुशासित जीवन के साथ, आईआईएम जम्मू में नए नियोजित कार्यक्रम उन्हें शीर्ष कॉर्पोरेट प्रबंधकों में बदल देंगे।
इस अवसर पर मेजर जनरल शरद कपूर ने कहा कि सहयोग के कई प्रमुख क्षेत्र सार्थक चर्चा का हिस्सा थे, और उन्होंने आशा व्यक्त की कि बहुत जल्द कार्यक्रम शुरू हो जाएंगे।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta