जम्मू और कश्मीर

जम्मू कश्मीर: श्रीनगर पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, तगड़ी है सुरक्षा व्यवस्था

Admin1
23 Oct 2021 5:43 AM GMT
जम्मू कश्मीर: श्रीनगर पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, तगड़ी है सुरक्षा व्यवस्था
x

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज तीन दिन के दौरे पर जम्मू कश्मीर पहुंच चुके हैं अमित शाह थोड़ी देर पहले श्रीनगर एयरपोर्ट पहुंचे अमित शाह की अगवानी करने के लिए केंद्र शासित प्रदेश के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा एयरपोर्ट पहुंचे हैं

वह यहां तीन दिनों तक रहेंगे और सुरक्षा के हालात का जायजा लेंगे। इसके अलावा जम्मू कश्मीर में कैसे सुरक्षा को चाक-चौबंद किया जा सकता है, इसकी भी प्लानिंग होगी। इस महीने अब तक आतंकी 11 निर्दोष नागरिकों की भी हत्या कर चुके हैं। कई सालों के बाद यह ट्रेंड देखने को मिला है, जब आतंकियों ने आम नागरिकों को भी निशाना बनाना शुरू कर दिया है। सुरक्षा को लेकर बैठकों के अलावा अमित शाह राज्य में पंचायत सदस्यों और भाजपा के कार्यकर्ताओं को भी संबोधित करेंगे।
जम्मू-कश्मीर के भाजपा नेता सुनील शर्मा ने कहा कि अमित शाह पहले जम्मू पहुंचेंगे और बाद में कश्मीर जाएंगे। अमित शाह के एक कार्यक्रम में भाजपा के जिलाध्यक्षों को भी आमंत्रित किया गया है। इसके अलावा वह जम्मू में पार्टी की एक रैली को भी संबोधित करेंगे। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से अमित शाह का यह पहला दौरा है। इससे पहले वह जून 2019 में कश्मीर के दौरे पर गए थे, जब भाजपा ने दोबारा आम चुनावों में बड़ी जीत हासिल की थी। बता दें कि पिछले महीने दिल्ली में उन्होंने जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा और अन्य वरिष्ठ सुरक्षा अधिकारियों की बैठक बुलाई थी। इसमें उन्होंने सुरक्षा के हालातों की समीक्षा की थी।




Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it