जम्मू और कश्मीर

जम्मू कश्मीर: आतंकियों का हैंडलर गिरफ्तार

Dev upase
2 Nov 2021 1:25 PM GMT
जम्मू कश्मीर: आतंकियों का हैंडलर गिरफ्तार
x

फाइल फोटो 

भाटादूड़ियां के नाड़ खास जंगल में आतंकियों की तलाश जारी

जनता से रिस्ता वेबडेसक | पुंछ और राजोरी की सीमा के जंगलाें में छिपे आतंकियों का हैंडलर पकड़ा गया है। पुलिस के अनुसार यह शख्स आतंकियों और पाकिस्तान में बैठे आकाओं के संपर्क में था। चमरेड़ और भाटादूड़ियां में घात लगाकर हमला करने वाले आतंकी भाटादूड़ियां निवासी यासिर अराफात के घर पर खाना भी खा चुके हैं। पुलिस ने यासिर को गिरफ्तार कर उससे कड़ी पूछताछ शुरू कर दी है। यासिर से पूछताछ में आतंकियों से जुड़े कुछ और राज सामने आने की उम्मीद जताई जा रही है।

भाटादूड़ियां के नाड़ खास जंगल में आतंकियों की तलाश जारी

मेंढर के भाटादूड़ियां के नाड़ खास जंगल में मंगलवार को भी आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान और जंगल की घेराबंदी जारी रही। जंगल के कुछ हिस्सों में आतंकियों एवं उनके ठिकाने की तलाश के लिए अभियान चलाए रखा।सूत्रों के अनुसार सुरक्षाबलों को अभी भी इस जंगल में आतंकियों के किसी गुप्त ठिकाने में मौजूद होने की आशंका है। इसके चलते सुरक्षाबलों का अभियान बिना रूके जारी है।

गौरतलब है कि 14 अक्तूबर को मेंढर के भाटादूड़ियां क्षेत्र के नाड़ खास जंगल में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पर सुरक्षाबलों की तरफ से तलाशी अभियान चलाया गया।इस दौरान देर शाम को जंगल में मौजूद आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया था। इसमें सेना के एक जेसीओ सहित चार जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद सुरक्षाबलों ने उस पूरे क्षेत्र की घेराबंदी करते हुए आतंकियों के सफाए के लिए अभियान शुरू कर दिया था जोकि आज भी उसी प्रकार जारी है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it