जम्मू और कश्मीर

जम्‍मू-कश्‍मीर: डोडा जिले में एक मिनी बस के खाई में गिरने से 11 यात्रियों की मौत

Gulabi
28 Oct 2021 12:29 PM GMT
जम्‍मू-कश्‍मीर: डोडा जिले में एक मिनी बस के खाई में गिरने से 11 यात्रियों की मौत
x
डोडा जिले में एक मिनी बस के खाई में गिरी

केंद्रशासित प्रदेश जम्‍मू-कश्‍मीर के डोडा जिले में आज बटोत-किश्‍तवाड राजमार्ग पर एक मिनी बस के सडक से फिसल कर गहरी खाई में गिर जाने से ग्‍यारह यात्रियों की मृत्‍यु हो गई और कई अन्‍य गंभीर रूप से घायल हो गए।

थाठरी से डोडा जा रही यह बस सोई-ग्‍वारी क्षेत्र के पास चालक का बस पर नियंत्रण खोने के बाद दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई और चेनाब नदी के किनारे गिर गई। बस के चालक सहित अब तक ग्‍यारह शव निकाले जा चुके हैं और 15 घायलों को इलाज के लिए जी एम सी अस्‍पताल डोडा भेजा गया है
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सडक दुर्घटना में मारे गए लोगों के प्रति शोक व्‍यक्‍त किया है तथा शोक-संतप्‍त परिवारों के प्रति संवेदना व्‍यक्‍त की है। प्रधानमंत्री ने प्रधानमंत्री राष्‍ट्रीय राहत कोष से मृतकों के आश्रितों को दो-दो लाख रुपये और घायलों को पचास-पचास हजार रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की है। प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्‍य मंत्री डॉक्‍टर जितेंद्र सिंह ने कहा है कि स्‍थानीय प्रशासन को हरसंभव सहायता उपलब्‍ध कराई जाएगी। डॉक्‍टर जितेंद्र सिंह ने सडक दुर्घटना में मारे लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना व्‍यक्‍त की।
इस बीच, उपराज्‍यपाल मनोज सिन्‍हा ने भी शोक व्‍यक्‍त किया और मृतकों के आश्रितों को दो-दो लाख रुपये अनुग्रह राशि देने की घोषणा की।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it