जम्मू और कश्मीर

श्रीनगर में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला, एक पुलिसकर्मी घायल

Renuka Sahu
19 Feb 2022 2:42 AM GMT
श्रीनगर में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला, एक पुलिसकर्मी घायल
x

फाइल फोटो 

शहर के नौहट्टा इलाके के ख्वाजा बाजार में शुक्रवार को आतंकियों ने एक बार फिर नापाक हरकत करते हुए ग्रेनेड हमला कर दिया।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। शहर के नौहट्टा इलाके के ख्वाजा बाजार में शुक्रवार को आतंकियों ने एक बार फिर नापाक हरकत करते हुए ग्रेनेड हमला कर दिया। हमले में पुलिस का एक कर्मी जख्मी हुआ है। सड़क पर फेंके गए ग्रेनेड के धमाके से आसपास की तीन दुकानों के शीशे टूट गए और एक ऑटो भी क्षतिग्रस्त हुआ है। हमले के तुरंत बाद पुलिस और सुरक्षाबलों ने हमलावरों की तलाश में संयुक्त अभियान चलाया, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ख्वाजा बाजार इलाके में आतंकियों ने वहां तैनात पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड हमला किया। चश्मदीदों के अनुसार यह ग्रेनेड बीच सड़क के फटा, धमाके से आसपास की दुकानों के शीशे टूट गए। ऑटो स्टैंड पर खड़ा एक ऑटो भी क्षतिग्रस्त हुआ है। इस हमले में ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी घायल हुआ, जिसे तुरंत नजदीकी अस्पताल ले भर्ती करवाया गया। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस ने हमले की एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
एक दिन पहले शोपियां में किया था हमला
इससे पहले वीरवार की शाम को दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिलों में दहशतगर्दों ने सीआरपीएफ नाके पर ग्रेनेड हमला किया था। जिसमें एक वाहन क्षतिग्रस्त हो गया था।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta