जम्मू और कश्मीर

डॉ. जितेंद्र की सर्वोच्च अंतर से जीत सुनिश्चित करें: कौल

Bharti sahu
4 April 2024 8:14 AM GMT
डॉ. जितेंद्र की सर्वोच्च अंतर से जीत सुनिश्चित करें: कौल
x
डॉ. जितेंद्र
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जम्मू-कश्मीर के महासचिव (संगठन) अशोक कौल ने आज यहां टिकरी/उधमपुर-पूर्व विधानसभा क्षेत्र की प्रबंधन समिति/वरिष्ठ नेताओं की एक बैठक की अध्यक्षता की।
पवन खजूरिया, उपाध्यक्ष, जम्मू-कश्मीर भाजपा, जिला अध्यक्ष अरुण गुप्ता, पूर्वी निर्वाचन क्षेत्र प्रभारी अजय नंदा, आरएस पठानिया, निर्वाचन क्षेत्र संयोजक, गुरदयाल खजूरिया, लोकसभा सह-प्रभारी राकेश अंटाल, बीडीसी पूर्व अध्यक्ष, निशा शर्मा, बीडीसी पार्षद बैठक में पूरन चंद, डीडीसी अमित, डीडीसी आशु शर्मा समेत अन्य नेता मौजूद थे.
बैठकों को संबोधित करते हुए अशोक कौल ने कहा कि उधमपुर डोडा संसदीय क्षेत्र में पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होना है और इस संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉ. जितेंद्र सिंह तीसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं और हम सभी अपनी जीत को सर्वोच्च अंतर से सुनिश्चित करने के लिए पूरी ईमानदारी और कड़ी मेहनत से काम करें। हमें इस चुनाव में पार्टी को मजबूत करके काम करना है और डॉ. जितेंद्र सिंह को विजयी बनाना है।”
अशोक कौल ने सभी कार्यकर्ताओं से भाजपा की नीतियों से आम लोगों को अवगत कराने को कहा. उन्होंने आगे कहा कि केंद्र सरकार का 10 साल का कार्यकाल बहुत अच्छा रहा है और अपने कार्यकाल के दौरान केंद्र सरकार ने आम लोगों की भलाई के लिए बहुत कुछ किया है. कई कल्याणकारी एवं लाभकारी योजनाएं शुरू की गई हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने अपने कार्यकाल के दौरान अपने लोकसभा क्षेत्र के विकास के लिए काफी काम किया है और कई ऐसी परियोजनाएं शुरू की हैं, जिससे आम लोगों को मदद मिलेगी. लाभ मिल रहा है और सरकार द्वारा हर वर्ग की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए निर्णय लिये गये हैं। उन्होंने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से आम लोगों से जुड़ने को कहा और उनसे बीजेपी और डॉ. जितेंद्र सिंह के पक्ष में वोट करने की अपील की.
पवन खजूरिया ने कहा कि मोदी सरकार बनने के बाद से उधमपुर संसदीय क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास हुआ है। उन्होंने विभिन्न ऐतिहासिक विकास कार्यों और परियोजनाओं के लिए केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह को श्रेय दिया, जिन्होंने जम्मू-कश्मीर को अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय मानचित्र पर रखा है।
Next Story