जम्मू और कश्मीर

2 पुलिसकर्मी और 1 आर्मी जवान घायल: जंगलों में पिछले 13 दिनों से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, देखें लेटेस्ट वीडियो

Admin1
24 Oct 2021 5:57 AM GMT
2 पुलिसकर्मी और 1 आर्मी जवान घायल: जंगलों में पिछले 13 दिनों से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, देखें लेटेस्ट वीडियो
x

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पुंछ के भट्टा दुरियन के घने जंगलों में रविवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. इसमें 2 पुलिसकर्मी और एक आर्मी जवान जख्मी हो गए हैं. बताया जा रहा है कि सुरक्षाबल जेल में बंद पाकिस्तानी आतंकी जिया मुस्तफा को भट्टा दुरियन में लेकर आए थे, ताकि आतंकियों के ठिकानों की पहचान की जा सके. लेकिन तभी आतंकियों ने फायरिंग कर दी.

भट्टा दुरियन के जंगलों में पिछले 13 दिनों से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. सुरक्षाबल जिया मुस्तफा को आतंकी ठिकानों की पहचान करने के लिए लाए थे. तभी आतंकियों के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई.
बताया जा रहा है कि आतंकियों की ओर से की गई फायरिंग में 2 पुलिसकर्मी और 1 आर्मी जवान जख्मी हो गए. इस दौरान जिया भी जख्मी हो गया. उसे फायरिंग के चलते बाहर नहीं निकाला जा सका है. वहीं, घायल जवानों को पास के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.
मुस्तफा हार्ड कोर आतंकी है. वह जम्मू कश्मीर की जेल में रहकर पुंछ और राजौरी में छिपे आतंकी ग्रुप्स के साथ लगातार संपर्क में था. ये लोग एक दूसरे को ऑपरेशन्स और गतिविधियों के बारे में लगातार जानकारी दे रहे थे. जिया पीओके के रावलकोट का रहने वाला है. वह जम्मू की भलवाल सेंट्रल जेल से फोन के जरिए आतंकियों के संपर्क में था.
सुरक्षाबल मुस्तफा की संदिग्ध भूमिका के बाद उसे 10 दिन की रिमांड पर मेंढर पुंछ लाए थे. पुंछ में 13 दिन से चल रहे एनकाउंटर में भूमिका को लेकर मुस्तफा से पूछताछ चल रही है. मुस्तफा 15 साल पहले एलओसी के जरिए भारत आया था.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it