जम्मू और कश्मीर

कश्‍मीर के 26 खूंखार आतंकियों को आगरा की जेल में भेजा

Dev upase
22 Oct 2021 5:36 PM GMT
कश्‍मीर के 26 खूंखार आतंकियों को आगरा की जेल में भेजा
x
जम्‍मू कश्‍मीर (Jammu kashmir) में आतंकवादियों (Terrorists) पर शिकंजा कसने में पुलिस और सुरक्षा बल कई चरण के अभियान शुरू कर चुकी है.

जनता से रिश्ता वेबडेसक | जम्‍मू कश्‍मीर (Jammu kashmir) में आतंकवादियों (Terrorists) पर शिकंजा कसने में पुलिस और सुरक्षा बल कई चरण के अभियान शुरू कर चुकी है. इसमें से एक के तहत कश्‍मीर की जेलों में बंद आतंकवादियों को दूसरे राज्‍य की जेलों को भेजा जा रहा है. ऐसे में शुक्रवार को 26 खूंखार आतं‍कवादियों को उत्‍तर प्रदेश के आगरा की सेंट्रल जेल में शिफ्ट किया गया है. सूत्रों ने बताया कि कश्‍मीर से वायु सेना (Indian air force) के विमान के जरिए पहले दिल्‍ली (Delhi) और फिर आगरा भेजा गया. ये वही आतंकी हैं जिन्‍होंने कश्‍मीर में आतंकी गतिविधियों में हिस्‍सा लिया है और अपने साथियों को बड़ी मदद की है. आतंकवादियों की शिफ्टिंग को गोपनीय ढंग से अंजाम दिया गया.

सूत्रों ने बताया है कि शिफ्टिंग किए जा रहे आतंकियों की लिस्‍ट में फारूक अहमद, शौकत अहमद, अब्‍दुल करीम, निसार अहमद खान, शाहजेब यसीन आदि के नाम शामिल हैं. इन आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर हमले किए हैं और अन्‍य आतंकियों को जरूरी सामान सप्‍लाई किया है. इन दिनों जम्‍मू कश्‍मीर में आम नागरिकों को आतंकी हमलों में निशाना बनाया जा रहा है तो वहीं, सुरक्षा बलों ने कई आतंकवादियों को मार गिराया है. हालांकि दहशत के कारण कुछ इलाकों से प्रवासी मजदूरों ने पलायन किया है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it