जम्मू और कश्मीर

मोदी सरकार के 10 साल रहे स्वर्णिम काल: जुगल

Bharti sahu
4 April 2024 9:35 AM GMT
मोदी सरकार के 10 साल रहे स्वर्णिम काल: जुगल
x
मोदी सरकार
जम्मू-रियासी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी जुगल किशोर शर्मा ने सांबा जिलाप्रभारी नारायण सिंह, जिला अध्यक्ष कश्मीरा सिंह, डीडीसी चेयरमैन केशव दत्त शर्मा, सहप्रभारी मुनीश खजूरिया के साथ घगवाल बाजार में रोड शो किया। आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोगों से समर्थन मांगने के लिए सांबा जिले के घगवाल ब्लॉक में।
बाजार में प्रमुख व्यक्तियों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया, जिन्होंने उन्हें माला पहनाई और लगातार तीसरी बार चुनाव में सफलता की कामना की। इसके बाद जुगल किशोर शर्मा ने जिले की सुरारा पंचायत और राजपुरा मंडल में विशाल जनसभाओं को संबोधित किया। इन सार्वजनिक रैलियों में विशाल जनसमूह को संबोधित करते हुए जुगल किशोर शर्मा ने कहा कि सांसद के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने यह सुनिश्चित करने के लिए अथक प्रयास किया है कि विकास की अधिक से अधिक परियोजनाएं और जन कल्याण की योजनाएं संसदीय क्षेत्र के हर क्षेत्र तक पहुंचे। कांग्रेस और अन्य दलों के पिछले निर्वाचित प्रतिनिधियों ने कभी भी लोगों से मिलने, उनकी शिकायतें सुनने या संसद में लोगों के मुद्दों को उठाने की परवाह नहीं की। उन्होंने सांबा जिले में लाई जा रही कई बड़ी परियोजनाओं का विवरण साझा किया और विभिन्न योजनाओं को भी गिनाया, जिन्होंने गरीबों, जरूरतमंदों और समाज के हाशिए पर रहने वाले वर्गों के जीवन को बदल दिया है।
जुगल ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार शासन के दस साल पूरे कर रही है और इन सभी वर्षों के दौरान जम्मू-कश्मीर में सराहनीय बदलाव हुए हैं क्योंकि शिक्षा और स्वास्थ्य के प्रतिष्ठित संस्थान पहली बार यहां पहुंचे हैं। आज, जम्मू में आईआईटी, आईआईएम, सड़क संपर्क का मजबूत नेटवर्क, हाई स्पीड ट्रेनों का आधुनिकीकरण, हवाई अड्डों का आधुनिकीकरण और रात्रि उड़ान सुविधा के साथ उनका विस्तार हो रहा है। जुगल ने कहा कि सांबा जिले को प्रतिष्ठित स्वास्थ्य संस्थान एम्स मिलने का गौरव प्राप्त हुआ है और यह मोदी सरकार की ओर से लोगों को दिया गया सबसे अच्छा उपहार है।
ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव रशपाल वर्मा, गीता भगत, किशोर उपाध्याय, रमणीक सिंह, ओंकार पाधा, स्वतंत्र सिंह, युवा नेता राजेश्वर सिंह, अनु खजूरिया, अमित दुबे, सुरारा पंचायत के पूर्व सरपंच जसबीर सिंह, राजेश सिंह पिंटा, डीडीसी सुरेश कुमार, जिले के विभिन्न क्षेत्रों के दौरे के दौरान जुगल के साथ शंकर सिंह, सागर सिंह भी थे।
Next Story