हिमाचल प्रदेश

शातिर चोर ने बैंक से CCTV कैमरे का डीवीआर उड़ाया

Admin Delhi 1
27 July 2022 8:37 AM GMT
शातिर चोर ने बैंक से CCTV कैमरे का डीवीआर उड़ाया
x

शिमला क्राइम न्यूज़: राजधानी शिमला में पंजाब नेशनल बैंक की एक शाखा में सेंधमारी का मामला सामने आया है। चोर बैंक में घुसकर सीसीटीवी का डीवीआर चुरा ले गए। सुभाष चंद नेगी पुत्र टीसी वरिष्ठ प्रबंधक सुरक्षा अंचल कार्यालय पीएनबी शिमला ने सदर थाना में दी शिकायत में बताया कि बीती सोमवार आधी रात को उसे फायर अलार्म की कॉल आई, लेकिन फोन साइलेंट मोड में होने के कारण वह कॉल को रिसीव नहीं कर पाया।

सुबह 5.15 बजे बैंक के चपरासी को फोन किया और उसे फायर अलार्म के बारे में बताया, लेकिन उसने कहा कि कार्यालय में आग नहीं लगी। कुछ देर बाद चपरासी ने फिर फोन किया और बताया कि ऑडिट ऑफिस का शीशा टूटा हुआ है और सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर चोरी हुआ है। इसके अलावा और भी चोरी का प्रयास हुआ है, लेकिन दूसरे दस्तावेज पूरी तरह से सुरक्षित है। शिकायतकर्ता की ओर से पुलिस को बताया गया कि बैंक में पूरी सुरक्षा व्यवस्था होती है, लेकिन इसके बावजूद भी कुछ अज्ञात लोगों ने इसमें चोरी करने की कोशिश की है। लोअर और मालरोड पर पीएनबी बैंक की शाखा में इस तरह के चोरी के प्रयास से कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। क्योंकि, यहां हर समय सुरक्षा व्यवस्था कड़ी रहती है और दिन और रात गश्त होती है। ऐसे में अब पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है।

डीएसपी हैडक्वार्टर कमल किशोर वर्मा ने बताया थाना सदर में आईपीसी की धारा 457 व 380 के तहत एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta