हिमाचल प्रदेश

बंजार में पर्यटक की दादागिरी, टैक्सी चालक को कट्टा दिखाकर धमकाया

Sonali
6 Nov 2021 8:58 AM GMT
बंजार में पर्यटक की दादागिरी, टैक्सी चालक को कट्टा दिखाकर धमकाया
x
जिला कुल्लू के उपमंडल बंजार में एक पर्यटक द्वारा देशी कट्टा (country made pistol) निकालकर टैक्सी चालक को धमकाने का मामला सामने आया है. जिसके बाद बंजार पुलिस ने भी इस मामले में कार्रवाई करते हुए

जनता से रिश्ता। जिला कुल्लू के उपमंडल बंजार में एक पर्यटक द्वारा देशी कट्टा (country made pistol) निकालकर टैक्सी चालक को धमकाने का मामला सामने आया है. जिसके बाद बंजार पुलिस ने भी इस मामले में कार्रवाई करते हुए पर्यटक को गिरफ्तार कर लिया है और मामला दर्ज कर लिया गया है. पर्यटक के पास से देसी कट्टे को भी बरामद कर लिया गया है.

एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा (SP Kullu Gurdev Sharma) ने बताया कि शुक्रवार देर शाम बंजार से जीभी के लिए एक पर्यटक की कार आ रही थी. उसी कार के पीछे एक टैक्सी भी चल रही थी. टैक्सी चालक ने जब पर्यटक से पास मांगा तो पास देने की बजाय वह उसे धमकाने लगा और उसने देसी कट्टा निकाल दिया. वहीं, इस दौरान स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंचे और काफी देर तक हंगामा चलता रहा. स्थानीय लोगों ने इस बारे में बंजार पुलिस को सूचना दी और पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की.
एसपी ने बताया कि बंजार पुलिस (Banjar Police) की टीम ने इस मामले में अजय दलाल पर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं, देसी कट्टे को भी सील कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि जिला कुल्लू में गैर कानूनी गतिविधियों को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it