हिमाचल प्रदेश

आज प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर रहेंगे नालागढ़ के दौरे पर, पढ़ें पूरा कार्यक्रम

Gulabi Jagat
26 March 2022 5:49 AM GMT
आज प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर रहेंगे नालागढ़ के दौरे पर, पढ़ें पूरा कार्यक्रम
x
जयराम ठाकुर रहेंगे नालागढ़ के दौरे पर
नालागढ़/सोलन: हिमाचल प्रदेश में इस साल विधानसभा (himachal assembly election 2022) चुनाव होने हैं. पंजाब में जीत के बाद आम आदमी पार्टी उत्साहित है. पंजाब की राजनीति में धमाल मचाने के बाद अब हिमाचल में भी आम आदमी पार्टी सक्रिय हो गई है. आम आदमी पार्टी के कई नेता विभिन्न इलाकों में लगातार जनता के साथ संपर्क बना रहे हैं, तो वहीं कई लोग भी अब आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं.
नालागढ़ उपमंडल से भाजपा और कांग्रेस के कई कद्दावर नेता आम आदमी पार्टी का दामन थाम चुके हैं. ऐसे में भाजपा और कांग्रेस दोनों ही अब इस गढ़ को बचाने में लगी हुई है. प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर लगातार नालागढ़ में सक्रिय हैं. आज सीएम जयराम ठाकुर नालागढ़ (cm jairam thakur on nalagarh tour) के दौरे पर रहेंगे. सीएम जयराम ठाकुर एक हफ्ते में तीसरी बार नालागढ़ उपमंडल का दौरा करने वाले हैं.सीएम जयराम ठाकुर इससे पहले 19 और 23 मार्च को नालागढ़ उपमंडल आए थे. जयराम ठाकुर नालागढ़ उपमण्डल में विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे. मुख्यमंत्री 26 मार्च, 2022 को सुबह 10.40 बजे नालागढ़ में नया बस अड्डा का लोकापर्ण करेंगे. सुबह 10.55 बजे वन परिसर नालागढ़ में जैव विविध वन एवं मोबाइल एप्लीकेशन का शुभारम्भ करेंगे. सुबह 11.10 बजे फोर्ट रोड पर जलापूर्ति योजना के मुख्य भंडारण के समीप नालागढ़ शहर के लिए मल निकासी योजना का लोकार्पण करेंगे.
मुख्यमंत्री इसके उपरान्त उठाऊ जलापूर्ति योजना किरपालपुर के पुनः संयोजन एवं सुधार कार्य, जल शक्ति खंड नालागढ़ के तहत विभिन्न उठाऊ जलापूर्ति योजनाओं के पुनः संयोजन एवं सुधार कार्य, नालागढ़ तहसील में रख घनसोत, सौरी भूमिया चुहूवाल उठाऊ जलापूर्ति योजना के निर्माण कार्य, नालागढ़ में हेरिटेज फोर्ट (heritage fort in nalagarh) के समीप जल रोक बांध के निर्माण कार्य सहित नालागढ़ शहर के लिए उठाऊ जलापूर्ति नालागढ़ के संवर्द्धन कार्य की अधारशिला भी रखेंगे.सीएम जयराम ठाकुर सुबह 11.40 बजे पंजैहरा (सोबन माजरा) में नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र के लिए विभिन्न विभागों की अनेक विकासात्मक योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करने के उपरान्त एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta