हिमाचल प्रदेश

शादी में जा रहे लोगों की कार खाई में गिरी, मां-बेटी समेत चार की मौत

Rani Sahu
13 May 2022 2:37 PM GMT
शादी में जा रहे लोगों की कार खाई में गिरी, मां-बेटी समेत चार की मौत
x
शिमला जिले में पुलिस थाना रामपुर के तहत पूना के पास एक कार खाई में गिरने से कार सवार मां-बेटी समेत चार लोगों की मौत हो गई

शिमला जिले में पुलिस थाना रामपुर के तहत पूना के पास एक कार खाई में गिरने से कार सवार मां-बेटी समेत चार लोगों की मौत हो गई। हादसा वीरवार देर रात हुआ। चालक समेत दो घायल खनेरी अस्पताल में भर्ती किए गए हैं। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में केस दर्ज कर हादसे की छानबीन शुरू कर दी है।

डीएसपी रामपुर चंद्रशेखर कायथ ने बताया कि वीरवार देर रात कार (एचपी 03सी 0391) में सवार छह लोग मुनिश बाहली के जंथल गांव से पाट गांव में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। जब कार पूना क्रशर प्वाइंट के पास पहुंची तो चालक अशोक कुमार के नियंत्रण खोने से कार सड़क से 100 मीटर नीचे खाई में जा गिरी। पुलिस को हादसे की सूचना शुक्रवार सुबह मिली। पुलिस चौकी तकलेच से पुलिस कर्मियों ने मौके पर जाकर स्थानीय लोगों और दमकल कर्मियों की मदद से मृतकों और घायलों को खाई से निकाला।
हादसे में लता देवी (45) पत्नी प्रेम सिंह निवासी जंथल, अंजलि (22) पुत्री प्रेम सिंह निवासी जंथल, मनोरमा देवी (43) पत्नी कैलाश निवासी दाशा, डाकघर खमाडी, तहसील ननखड़ी और गिरीश पुत्र सेन राम निवासी पाट, डाकघर काशापाठ, तहसील रामपुर की मौके पर ही मौत हो गई। घायल कुलदीप और कार चालक अशोक को खनेरी अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta