हिमाचल प्रदेश

नशे के खिलाफ ताबड़तोड़ एक्शन, 9 आरोपी गिरफ्तार

Shantanu Roy
22 Nov 2021 12:02 PM GMT
नशे के खिलाफ ताबड़तोड़ एक्शन, 9 आरोपी गिरफ्तार
x
बिलासपुर पुलिस द्वारा (Bilaspur Police News) गठित विशेष टीम इन दिनों नशे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है. दो दिन के भीतर इस टीम ने 6 एनडीपीएस के (NDPS Act) मामलों सहित (Charas caught in Bilaspur) 9 आरोपियों को चिट्टे और चरस के साथ पकड़ा (Chitta caught in Bilaspur) है.

जनता से रिश्ता। बिलासपुर पुलिस द्वारा (Bilaspur Police News) गठित विशेष टीम इन दिनों नशे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है. दो दिन के भीतर इस टीम ने 6 एनडीपीएस के (NDPS Act) मामलों सहित (Charas caught in Bilaspur) 9 आरोपियों को चिट्टे और चरस के साथ पकड़ा (Chitta caught in Bilaspur) है.

यह कार्रवाई बिलासपुर शहर सहित साथ लगते क्षेत्रों में की गई है, जिसमें पुलिस ने 19 नवंबर को 18.8 ग्राम चरस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया था. इसी के साथ 20 नवंबर को तीन स्थानों पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 7.73 ग्राम, 2.8 ग्राम और 93.63 ग्राम चरस के साथ पांच युवकों को गिरफ्तार किया (Youth arrested with charas Bilaspur) है.
वहीं, 21 नवंबर को पुलिस ने 197.49 ग्राम चरस सहित 9.1 ग्राम चिट्टे के साथ तीन अन्य युवकों को गिरफ्तार किया था. पुलिस 2 दिन के भीतर की इस कार्रवाई से शहर में चर्चाओं का बाजार भी गर्म है. पत्रकारों से बातचीत करते हुए एएसपी बिलासपुर अमित कुमार (ASP Bilaspur) ने बताया कि पुलिस प्रशासन द्वारा एसआईयू की एक विशेष टीम गठित की गई है.
यह टीम दिन रात नशे के सौदागरों (Drug dealers bilaspur) को पकड़ने में लगी हुई है. नशे के सौदागरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई सहित उनको पकड़ने के लिए इन टीम को विशेष आदेश जारी किए गए हैं, जिसके चलते दिन रात यह टीम इन कार्यों में ही लगी हुई है. जिसका नतीजा यह है कि दो दिन के भीतर पुलिस ने 6 मामले दर्ज कर 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta