हिमाचल प्रदेश

पुलिस ने शख्स का शव चार दिन बाद नादौन में किया बरामद

Admin Delhi 1
22 Sep 2022 1:51 PM GMT
पुलिस ने शख्स का शव चार दिन बाद नादौन में किया बरामद
x

हमीरपुर न्यूज़: सुजानपुर- हमीरपुर मुख्य मार्ग पंचायत दाडला की पुंग खड्ड में समाए युवक का शव पुलिस को नादौन के समीप ब्यास नदी से बरामद हो गया है। एसपी हमीरपुर आकृति शर्मा ने बताया कि सुजानपुर थाना में 18 सितंबर को रिपोर्ट दर्ज हुई थी कि 43 वर्षीय विनय कुमार राणा, निवासी पालमपुर सुजानपुर में ब्यास नदी को पार करते हुए डूब गया है। इसके बाद युवक को खोजने के लिए प्रशासन पुलिस एवं अन्य बचाव दल युद्ध स्तर पर कार्य कर रहे थे। इसके लिए होमगार्ड के जवान, लोकल गोताखोर के साथ- साथ विशेषज्ञ गोताखोर भाखड़ा ब्यास से भी सहायता बुलाए गए थे। उन्होंने बताया कि आज नादौन के समीप ब्यास नदी में विनय कुमार का शव बरामद हुआ है, जिसे पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

गौरतलब है कि 18 सितंबर को सुजानपुर पुलिस को दूरभाष से सूचित किया गया था कि व्यास नदी में एक व्यक्ति बह गया है, जो कि दोपहिया वाहन बाइक पर सवार होकर यहां पहुंचा था। बाइक को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और जो हेलमेट पुलिस को मिला है उसकी पहचान भी परिजनों ने की है। बाइक एवं हेलमेट एक ही युवक के हैं, इसको लेकर भी जांच पड़ताल पूरी हुई है। ऐसे में जो भी साक्ष्य पुलिस को मिले हैं उसके आधार पर यह युवक जिला कांगड़ा पालमपुर का रहने वाला बताया गया।

पुलिस अधीक्षक हमीरपुर डॉक्टर आकृति शर्मा ने बताया कि सुजानपुर ब्यास नदी में व्यक्ति का शव मैदान के समीप मिला है, जिसका पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta