हिमाचल प्रदेश

सुंदरनगर में लाखों के गहनों की चोरी करने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Shantanu Roy
13 Nov 2021 2:08 PM GMT
सुंदरनगर में लाखों के गहनों की चोरी करने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार
x
मंडी जिले के पुलिस थाना सुंदरनगर (Police Station Sundernagar) में लाखों के गहनों की चोरी के मामले को लेकर पुलिस द्वारा कुछ ही घंटों में आरोपी को सलाखों के पीछे भेज दिया गया है.

जनता से रिश्ता। मंडी जिले के पुलिस थाना सुंदरनगर (Police Station Sundernagar) में लाखों के गहनों की चोरी के मामले को लेकर पुलिस द्वारा कुछ ही घंटों में आरोपी को सलाखों के पीछे भेज दिया गया है. मामले में पुलिस थाना सुंदरनगर के जांच अधिकारी एएसआई राकेश कुमार ने आरोपी को हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

मामले में आरोपी द्वारा चोरी किए गहनों को सुंदरनगर के मुख्य बाजार भोजपुर (Main market Bhojpur) के एक जौहरी को बेचने की बात भी सामने आ रही है. इस बात को लेकर पुलिस ने जांच आगे बढ़ा दी है. जांच में आरोपी द्वारा नशा खरीदने को लेकर चोरी किए गए गहनों को जौहरी को कौड़ियों के भाव बेचने से पुलिस भी सकते में आ गई है.
जानकारी के अनुसार बीते रोज सुंदरनगर के महामाया मंदिर (Mahamaya Temple sundernagar) के पुजारी प्रेम प्रकाश ने पुलिस थाना सुंदरनगर (Sundernagar Police Station) में शिकायत दर्ज करवाई थी. शिकायत में शिकायतकर्ता ने कहा कि जब वे मंदिर में पूजा कर रहे थे और उनकी पत्नी व बच्चे घर से बाहर थे इसी दौरान आरोपी ने घर अकेला पाकर लगभग 2 लाख मूल्य के एक मंगलसूत्र, टॉप्स और चाक पर हाथ साफ कर दिया. आरोपी इसके अलावा अपने साथ लगभग 2 हजार रुपए नकद, एटीएम और पैन कार्ड भी ले गया.
मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार (DSP Sundernagar Dinesh Kumar) ने कहा कि पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और अब आगामी जांच की जा रही है. दिनेश कुमार ने कहा कि मामले में आरोपी आदतन अपराधी है और पहले भी चोरी की वारदातों में संलिप्त पाया जा चुका है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta