हिमाचल प्रदेश

हिमाचल से एक हजार होमगार्ड उत्तराखंड में चुनाव ड्यूटी के लिए रवाना

Renuka Sahu
10 Feb 2022 1:16 AM GMT
हिमाचल से एक हजार होमगार्ड उत्तराखंड में चुनाव ड्यूटी के लिए रवाना
x

फाइल फोटो 

हिमाचल प्रदेश के एक हजार होमगार्ड उत्तराखंड में चुनाव ड्यूटी देंगे। उत्तराखंड सरकार के आग्रह पर सरकार ने होमगार्ड जवानों को भेजने का निर्णय लिया है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। हिमाचल प्रदेश के एक हजार होमगार्ड उत्तराखंड में चुनाव ड्यूटी देंगे। उत्तराखंड सरकार के आग्रह पर सरकार ने होमगार्ड जवानों को भेजने का निर्णय लिया है।कमांडेंट होम गार्ड 10वीं बटालियन हमीरपुर सुशील कुमार कौंडल की अगुवाई में ये जवान चुनाव ड्यूटी देंगे। कंपनी कमांडर फोर्थ बटालियन नाहन तोता राम, कंपनी कमांडर एटीसी बग्गी मंडी संजय चंदेल, पलाटून कमांडर फर्स्ट बटालियन किन्नौर लेख राज, पलाटून कमांडर थर्ड बटालियन शिमला अजय कुमार, हवलदार फिफ्थ बटालियन बिलासपुर, हवलदार छठी बटालियन मंडी खेम, सह और ड्राइवर 10वीं बटालियन हमीरपुर उनका सहयोग करेंगे।

ये उत्तराखंड रवाना हो गए हैं। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए 11 बटालियनों में से एक हजार जवानों की तैनाती हुई है। इनमें किन्नौर बटालियन के 150, मंडी के 70, चंबा के 40 और धर्मशाला के 190 जवान टिहरी में चुनाव ड्यूटी देंगे। शिमला सेकंड बटालियन के 115, शिमला थर्ड बटालियन के 40, नाहन के 74, हमीरपुर के 120, सोलन के 40 और बिलासपुर के 80 जवानों की उत्तरकाशी में ड्यूटी लगी है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta