हिमाचल प्रदेश

मनाली में कंगना रनौत के घर के बाहर NSUI का हल्ला बोल, मंडी में भी फूंका पूतला

Shantanu Roy
13 Nov 2021 3:52 PM GMT
मनाली में कंगना रनौत के घर के बाहर NSUI का हल्ला बोल, मंडी में भी फूंका पूतला
x
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Bollywood actress Kangana Ranaut) के द्वारा बीते दिनों भारत की आजादी को लेकर दिए गए बयान के चलते अब जगह-जगह कंगना का विरोध किया जा रहा है.

जनता से रिश्ता। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Bollywood actress Kangana Ranaut) के द्वारा बीते दिनों भारत की आजादी को लेकर दिए गए बयान के चलते अब जगह-जगह कंगना का विरोध किया जा रहा है. कुल्लू जिले की पर्यटन नगरी मनाली के सिमसा में एनएसयूआई ने कंगना के घर के बाहर रोष प्रदर्शन किया तो वहीं, मांग रखी कि कंगना को अपने बयान पर माफी मांगनी चाहिए.

पर्यटन नगरी मनाली के सिमसा में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Bollywood actress Kangana Ranaut) ने अपना आशियाना सजाया हुआ है. वहीं, कंगना रनौत मुंबई के बाद अपना अधिकतर समय इसी घर में गुजारती हैं. बीते दिनों कंगना रनौत ने भारत को मिली आजादी के बारे में विवादित बयान दिया था. जिसकी आए दिन सोशल मीडिया व अन्य प्लेटफार्म पर निंदा की जा रही है. वहीं, एनएसयूआई ने भी कंगना के इस बयान पर अपना रोष प्रकट किया और कंगना के घर के बाहर नारेबाजी की.
एनएसयूआई के सोशल मीडिया के राष्ट्रीय सह संयोजक अजीत शर्मा ने कहा कि देश की आजादी में हजारों की संख्या में फौजी शहीद हुए हैं और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के द्वारा देश की आजादी को भीख में मिलना कहना बहुत ही शर्मनाक है. उन्होंने कहा कि कंगना रनौत को अपनी फिल्मी दुनिया में ध्यान देना चाहिए और ऐसे विवादित बयान देकर देश का माहौल खराब नहीं करना चाहिए. अजीत शर्मा ने कहा कि कंगना रनौत को अपने दिए गए बयान पर माफी मांगनी चाहिए. वहीं, कंगना रनौत को दिया गया पद्मश्री अवार्ड वापस लिया जाए.
मंडी में भी NSUI ने किया प्रदर्शन: बॉलीवुड अभिनेत्री व हाल ही में पद्मश्री अवार्ड से नवाजी गईं मंडी जिला से संबंध रखने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के द्वारा आजादी को लेकर दिए बयान के बाद राजनीति गरमाने लगी है. अपने बयान को लेकर अभिनेत्री कंगना हर प्लेटफॉर्म पर ट्रोल होती नजर आ रही है और कंगना का जमकर विरोध किया जा रहा है.
इसी कड़ी में शनिवार को अभिनेत्री कंगना रनौत (Actress Kangana Ranaut) द्वारा देश की आजादी को लेकर दिए गए विवादित बयान से भड़के एनएसयूआई (NSUI) के कार्यकर्ताओं ने मंडी शहर के चौहट्टा बाजार में विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कंगना रनौत का पुतला भी जलाया और कंगना के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.
इस दौरान एनएसयूआई के जिला महासचिव हरविंदर कुमार (NSUI District General Secretary Harvinder Kumar) ने कहा कि देश की आजादी में हजारों की संख्या में फौजी शहीद हुए हैं और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Bollywood actress Kangana Ranaut) जो की मंडी जिला से ही संबंध रखती है उनके द्वारा देश की आजादी को भीख में मिलना कहना बहुत ही शर्मनाक (shameful) है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta