हिमाचल प्रदेश

मंडी युवा कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कंगना पर जमकर निशाना साधा

Shantanu Roy
19 Nov 2021 10:18 AM GMT
मंडी युवा कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कंगना पर जमकर निशाना साधा
x
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Bollywood actress Kangana Ranaut) अब देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर दिए बयानों (Father of the Nation Mahatma Gandhi) के बाद हर तरफ से घिरती नजर आ रही हैं.

जनता से रिश्ता। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Bollywood actress Kangana Ranaut) अब देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर दिए बयानों (Father of the Nation Mahatma Gandhi) के बाद हर तरफ से घिरती नजर आ रही हैं. वीरवार को मंडी में आयोजित एक पत्रकार वार्ता के दौरान युवा कांग्रेस मंडी (Youth Congress Mandi) के पदाधिकारियों ने कंगना के बयानों पर जमकर हमले बोले. युवा कांग्रेस मंडी के जिला अध्यक्ष तरूण ठाकुर ने कंगना रनौत के आजादी और देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर दिए गए बयानों और टिप्पणी को अभद्र बताया है.तरूण ठाकुर ने कंगना रनौत पर तंज कसते हुए कहा कि वे अगर राजनीति में आना चाहती हैं तो देश सेवा और जन सेवा के मुद्दे उठाएं. जनता का हर दुख तकलीफ में साथ दें न कि ऐसे बेतुके बयान दे कर अपनी छवि और देश का माहौल खराब न करें. उन्होंने अभिनेत्री कंगना रनौत (actress Kangana Ranaut) को चेतावनी देते हुए कहा कि वो अगर अपनी वाणी पर लगाम नहीं लगातीं हैं तो युवा कांग्रेस आने वाले समय में अपने ही प्रदेश की अभिनेत्री के पुतले हर जिले में जलाने से भी गुरेज नहीं करेगी.

वहीं, इस मौके पर युवा कांग्रेस के नवनियुक्त जिला प्रवक्ता (Newly appointed District Spokesperson of Youth Congress) डिम्पल शर्मा ने पत्रकार वार्ता के दौरान मनरेगा के मुद्दे पर हिमाचल प्रदेश और केंद्र की सरकारों को जमकर घेरा. डिम्पल ने दोनों भाजपा सरकारों पर मनरेगा मजदूरों का शोषण (Exploitation of MGNREGA workers) करने का आरोप लगाया. उन्होंने बताया कि प्रदेश के लाखों मनरेगा मजदूरों को बीते चार महीनों से वेतन नहीं मिला है. उन्होंने बताया कि जहां सरकार एक माह में केवल 14 दिनों का रोजगार देती है और आज के महंगाई के दौर में यदि चार माह से मजदूरों को वेतन नहीं मिलेगा तो उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.
युवा कांग्रेस ने मनरेगा मजदूरों को पेश आ रही परेशानियों के लिए भाजपा की प्रदेश और केंद्र सरकार को इसका जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने चेतावनी दी है कि यदि मजदूरों के वेतन की अदायगी नहीं की गई तो आने वाले समय में आंदोलन युवा कांग्रेस कार्यकर्ता आंदोलन करेंगे. इस मौके पर उनके साथ युवा कांग्रेस के अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta