हिमाचल प्रदेश

कुल्लू पुलिस ने पटियाला से गिरफ्तार किया उद्घोषित अपराधी, जानें पूरा मामला

Shantanu Roy
9 Nov 2021 9:17 AM GMT
कुल्लू पुलिस ने पटियाला से गिरफ्तार किया उद्घोषित अपराधी, जानें पूरा मामला
x
जिला कुल्लू पुलिस ने एनडीपीएस के मामले में (In case of NDPS) फरार चल रहे एक उद्घोषित अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. वहीं, अब अपराधी को कुल्लू की अदालत में पेश किया जाएगा,

जनता से रिश्ता। जिला कुल्लू पुलिस ने एनडीपीएस के मामले में (In case of NDPS) फरार चल रहे एक उद्घोषित अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. वहीं, अब अपराधी को कुल्लू की अदालत में पेश किया जाएगा, ताकि अपराधी पर आगामी कार्रवाई की जा सके. कुल्लू पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस के पीओ सेल ने इन दिनों अदालत में पेश न होने वाले आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई के लिए एक टीम का गठन किया है.

कुल्लू: जिला कुल्लू पुलिस ने एनडीपीएस के मामले में (In case of NDPS) फरार चल रहे एक उद्घोषित अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. वहीं, अब अपराधी को कुल्लू की अदालत में पेश किया जाएगा, ताकि अपराधी पर आगामी कार्रवाई की जा सके. कुल्लू पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस के पीओ सेल ने इन दिनों अदालत में पेश न होने वाले आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई के लिए एक टीम का गठन किया है.
वहीं, एनडीपीएस के मामले में एक अपराधी भी फरार चल रहा था. पुलिस को सूचना मिली कि अदालत से उद्घोषित अपराधी करार बिट्टू सिंह निवासी पटियाला जिला के तरखान माजरा में रह रहा है. ऐसे में कुल्लू पुलिस की पीओ सेल की टीम पटियाला पहुंची और उन्होंने उद्घोषित अपराधी को उक्त इलाके से गिरफ्तार कर लिया. एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा (SP Kullu Gurudev Sharma) ने बताया कि उद्घोषित अपराधी बिट्टू सिंह पर कुल्लू में एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) के तहत मामला दर्ज है, लेकिन बिट्टू सिंह अदालत में पेश नहीं हो रहा था. जिसके चलते कुल्लू अदालत ने उसे उद्घोषित अपराधी करार दिया. पुलिस की टीम ने बिट्टू सिंह को गिरफ्तार कर लिया है और अब आगामी कार्रवाई की जा रही है.एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने बताया कि कुल्लू पुलिस का पीओ सेल (PO Cell) अब तक कई उद्घोषित अपराधियों को गिरफ्तार कर चुका है. वहीं, जो आरोपी अदालत में पेश नहीं हो रहे हैं. उन पर भी नजर रखी जा रही है और जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जाएगा.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta