हिमाचल प्रदेश

HRTC चालक शराब पीकर चला रहा था बस, सवारियों की निकली चीखें

Shantanu Roy
9 Nov 2021 9:23 AM GMT
HRTC चालक शराब पीकर चला रहा था बस, सवारियों की निकली चीखें
x
बैरागढ़ से शिमला आ रही एचआरटीसी की बस में बैठे लोग उस समय सहम गए जब उन्हें आभास हुआ कि बस चालक शराब पीकर बस चला रहा है, लेकिन जैसे ही बस एक ट्रक के साथ टकराई तो बस में बैठी सवारियों की चीख-पुकार निकल गई और लोगों ने बस से ही छलांग लगाना बेहतर समझा.

जनता से रिश्ता। बैरागढ़ से शिमला आ रही एचआरटीसी की बस में बैठे लोग उस समय सहम गए जब उन्हें आभास हुआ कि बस चालक शराब पीकर बस चला रहा है, लेकिन जैसे ही बस एक ट्रक के साथ टकराई तो बस में बैठी सवारियों की चीख-पुकार निकल गई और लोगों ने बस से ही छलांग लगाना बेहतर समझा.

बता दें कि इस बस में काफी संख्या में सवारियां बैरागढ़ से शिमला (Bairagarh to Shimla) के लिए रवाना हुई थी और बस में कई लोग बीमार भी थे जो अपना इलाज करवाने के लिए आईजीएमसी शिमला जा रहे थे, लेकिन बस चालक की लापरवाही से 50 से 60 लोगों की जिंदगी खतरे में पड़ गई. लोगों ने बड़ी मुश्किल से बस को रुकवाया और चालक को बाहर निकाला. जिसके बाद लोगों ने सड़क पर ही अपना विरोध करना शुरू कर दिया. चालक की इस लापरवाही को देखते हुए लोग बस से उतर गए और सड़क किनारे बैठ गए.
गनीमत रही की सभी सवारियां सुरक्षित हैं, लेकिन अगर कोई बड़ा हादसा होता तो इसके लिए कौन जिम्मेदार होता. हालांकि इस पूरे मामले पर आरएम चंबा (RM Chamba) ने कार्रवाई करने का भरोसा दिया है. वहीं, सवारियों का कहना है कि चालक की लापरवाही से आज कई जिंदगियां खत्म हो सकती थी. सवारियों ने मांग की है कि चालक के ऊपर उचित कार्रवाई की जाए, ताकि औरों को भी सबक मिले और अगली बार ऐसी गलती न हो.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta