हिमाचल प्रदेश

हिमाचल कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता नरेश चौहान ने बीजेपी पर निशाना साधा

Sonali
26 Nov 2021 11:03 AM GMT
हिमाचल कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता नरेश चौहान ने बीजेपी पर निशाना साधा
x
हिमाचल में एक लोकसभा और तीन विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनावों में मिली जीत के बाद जहां कांग्रेस उत्साहित है तो वहीं भाजपा हार का मंथन करने में जुटी है. भाजपा ने इन चुनावों में जहां वीरभद्र सिंह के नाम पर जीतने और कांग्रेस को 2022 के मुंगेरीलाल के सपने देखने की बात कही.

जनता से रिश्ता। हिमाचल में एक लोकसभा और तीन विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनावों में मिली जीत के बाद जहां कांग्रेस उत्साहित है तो वहीं भाजपा हार का मंथन करने में जुटी है. भाजपा ने इन चुनावों में जहां वीरभद्र सिंह के नाम पर जीतने और कांग्रेस को 2022 के मुंगेरीलाल के सपने देखने की बात कही. वहीं, बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के इस्तीफे (Senior leaders resign from BJP) पर अब कांग्रेस ने पलटवार करते हुए भाजपा में गुटबाजी का आरोप लगाया है.

हिमाचल कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता नरेश चौहान ने बीजेपी पर निशाना साधते (Himachal Congress spokesperson on bjp) हुए कहा कि कांग्रेस ने जो सपना देखा था उसे उपचुनावों में जनता ने पूरा किया है. 2022 में भी कांग्रेस को जनता का समर्थन मिलेगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नहीं, मुंगेरीलाल के सपने बीजेपी देख रही है. बीजेपी उपचुनाव में मिली हार से उभर नहीं पाई है. बीजेपी हार का मंथन कर रही है, लेकिन अब प्रदेश में बीजेपी बैकफुट पर आ गई है. सरकार और संगठन सदमे से बाहर नहीं आ पा रहे हैं.सरकार और संगठन में मतभेद खुल कर सामने आ रहे हैं और भाजपा में खेमे बन गए हैं. भाजपा के इस मंथन में केंद्रीय मंत्री और हमीरपुर से सांसद अनुराग ठाकुर (MP anurag thakur) ने दूरी बना ली. बीजेपी के कई बड़े नेता अपने पदों से इस्तीफा दे रहे हैं. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को बीजेपी के लोग नेता नहीं मान रहे हैं.
उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की चार साल की कार गुजारी से जनता नाखुश है. इसका जवाब उपचुनावों में जनता ने दे दिया है. प्रदेश की जनता बदलाव चाह रही है. 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता बीजेपी को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएगी.
वहीं, कांग्रेस में नेता और नीति न होने के आरोपों पर नरेश चौहान ने कहा कि कांग्रेस के पास नेता भी हैं और नीति भी है. कांग्रेस ने एकजुट होकर उपचुनाव लड़े और जीत भी दर्ज की. कांग्रेस ने जनजागरण अभियान शुरू किया है और लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है, जिससे भाजपा बौखलाई हुई है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it