हिमाचल प्रदेश

तेज रफ्तार का कहर! काल का ग्रास बनी 24 साल की युवती, 2 घायलों का चल रहा है इलाज

Shantanu Roy
9 Nov 2021 10:22 AM GMT
तेज रफ्तार का कहर! काल का ग्रास बनी 24 साल की युवती, 2 घायलों का चल रहा है इलाज
x
जिला शिमला में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. अधिकतर सड़क हादसे तेज रफ्तार या लापरवाही के कारण गाड़ी चलाने से हो रहे हैं. ताजा मामले में ढली थाना के अंतर्गत चीनी बंगला के समीप एक कार दुर्घटना में एक युवती की मौत हो गई है,

जनता से रिश्ता। जिला शिमला में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. अधिकतर सड़क हादसे तेज रफ्तार या लापरवाही के कारण गाड़ी चलाने से हो रहे हैं. ताजा मामले में ढली थाना के अंतर्गत चीनी बंगला के समीप एक कार दुर्घटना में एक युवती की मौत हो गई है, जबकि दो घायल हो गए हैं.शिमला: जिला शिमला में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. अधिकतर सड़क हादसे तेज रफ्तार या लापरवाही के कारण गाड़ी चलाने से हो रहे हैं. ताजा मामले में ढली थाना के अंतर्गत चीनी बंगला के समीप एक कार दुर्घटना में एक युवती की मौत हो गई है, जबकि दो घायल हो गए हैं.

घायलों का इलाज आईजीएमसी अस्पताल में किया जा रहा है. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार रात जायल से शिमला आ रही एक कार नंबर टी 102 एचपी 3366 कुफरी चायल मार्ग पर चीनी बंगला के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई.
इस कार में तीन लोग बैठे थे. जिसमें अंजना 22 साल प्रवीण 23 साल व दीक्षा 24 साल. स्थानीय लोगों ने जब कार को दुर्घटनाग्रस्त देखा तो मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही ढली पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को उपचार के लिए आईजीएमसी पहुंचाया, जहां पर इलाज के दौरान एक युवती दीक्षा 24 ने दम तोड़ दिया, जबकि एक युवक और एक युवती घायल हैं और उनका इलाज आईजीएमसी आपातकाल विभाग में चल रहा है.
यह घटना प्राथमिक जांच में तेज रफ्तार के कारण बताई जा रही है. आईजीएमसी आपातकाल विभाग में सीएमओ डॉ. महेश ने बताया कि रात सड़क दुर्घटना में तीन लोग यहां लाए गए थे जिसमें से एक युवती की मौत हो गई है, जबकि दो अन्य घायलों का इलाज किया जा रहा है.

गौरतलब है कि तेज रफ्तार के कारण लोग काल का ग्रास बन रहे हैं. पुलिस भी लोगों को तेज रफ्तार गाड़ी न चलाने की अपील करती आई है, बावजूद इसके लोग लापरवाही से तेज रफ्तार से गाड़ी चलाते हैं और जान गवां बैठते हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta