हिमाचल प्रदेश

CM कुल्लू दौरे पर रहेंगे शुक्रवार को, मलाणा गांव में आगजनी पीड़ितों से मिलेंगे

Shantanu Roy
11 Nov 2021 12:15 PM GMT
CM कुल्लू दौरे पर रहेंगे शुक्रवार को, मलाणा गांव में आगजनी पीड़ितों से मिलेंगे
x
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर(Chief Minister Jai Ram Thakur) शुक्रवार को एक दिवसीय दौरे पर पहुंचेंगे, इस दौरान वे मणिकर्ण घाटी(Manikarn Valley) के मलाणा गांव(Malana Village) में आगजनी से पीड़ित परिवारों के साथ भी मुलाकात करेंगे.

जनता से रिश्ता। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर(Chief Minister Jai Ram Thakur) शुक्रवार को एक दिवसीय दौरे पर पहुंचेंगे, इस दौरान वे मणिकर्ण घाटी(Manikarn Valley) के मलाणा गांव(Malana Village) में आगजनी से पीड़ित परिवारों के साथ भी मुलाकात करेंगे. उपायुक्त आशुतोष गर्ग ने बताया कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 12 नवंंबर (शुक्रवार) को एक दिवसीय प्रवास पर आएंगे. उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री सुबह 8ः30 बजे अनाडेल शिमला से हेलीकॉप्टर से उडान भरकर 9 बजे भुंतर एयरपोर्ट पहुंचेंगे.

इसके बाद भुंतर एयरपोर्ट से 9ः15 बजे सड़क मार्ग से चलकर 10ः15 बजे मलाणा रोड पॉइंट और वहां से 10ः20 बजे पैदल चलकर 11ः30 बजे ऐतिहासिक गांव मलाणा पहुंचेंगे.उपायुक्त ने बताया कि मुख्यमंत्री मलाणा गांव के अग्निकांड से प्रभावित परिवारों के साथ सांत्वना व्यक्त करेंगे. इस दौरान वह अग्निकांड से प्रभावित पूरे गांव का जायजा भी लेंगे. दोपहर 1 बजे मुख्यमंत्री मलाणा गांव से वापस पैदल चलकर 2 बजे मलाणा रोड़ पॉइंट और वहां से 2 बजकर 5 मिनट पर चलकर 3 बजे साड़ाबाई विश्राम गृह पहुंचेंगे.जहां, वह अल्प विश्राम के बाद 4 बजकर 10 मिनट पर हेलीकॉप्टर से शिमला के लिए रवाना होंगे.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta