हिमाचल प्रदेश

CM जयराम ने कहा- 'पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले पर कांग्रेस कर रही राजनीति, सभी दोषी पकड़े जाएंगे'

Kunti Dhruw
21 May 2022 8:25 AM GMT
CM जयराम ने कहा- पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले पर कांग्रेस कर रही राजनीति, सभी दोषी पकड़े जाएंगे
x
हिमाचल प्रदेश में पुलिस कॉन्सटेबल भर्ती पेपर लीक मामला राज्य की भाजपा सरकार के लिए गले की फांस बन गया है.

शिमला. हिमाचल प्रदेश में पुलिस कॉन्सटेबल भर्ती पेपर लीक मामला राज्य की भाजपा सरकार के लिए गले की फांस बन गया है. मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के साथ- साथ आम आदमी पार्टी और माकपा की ओर से जयराम सरकार पर चौतरफा हमले किए जा रहे हैं. यूथ कांग्रेस जिला मुख्यालयों पर क्रमिक भूख हड़ताल पर हैं. मामले की हाईकोर्ट के सिटिंग जज से जांच और डीजीपी को हटाने की मांग की जा रही है. इस बीच सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर राजनीति करने का आरोप लगाया है.

सीएम ने कहा कि कांग्रेस इस मामले के बहाने राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा कि इस मामले के सामने आने से लेकर अब तक जो संभव हुआ वो किया है. पारदर्शिता के साथ जांच को मुकाम तक ले जाएंगे. निष्पक्षता पर सवाल उठे तो हमने सीबीआई जांच के आदेश दिए. सीएम ने कहा कि सीबीआई पूरे मामले का एग्जामिन करेगी. जब तक सीबीआई जांच शुरू नहीं होती तब तक राज्य पुलिस जांच करती रहेगी. सीएम ने कहा कि पुलिस ने अच्छा कार्य किया है, हम सभी दोषियों को पकड़ने के करीब हैं.दोषी को जेल की सलाखों के पीछे होंगे
पुलिसकर्मियों की संलिप्पत्ता पर सीएम ने कहा कि जो भी पुलिसकर्मी दोषी पाया जाएगा उस पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. सीएम ने ये भी कहा कि कांग्रेस को साढ़े 4 साल में कोई मुद्दा नहीं मिला, अब इस पर राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश की जा रही है. कांग्रेस ने पहले सीबीआई जांच की मांग की, अब कुछ कह रहे हैं. सीएम ने कहा कि जल्द ही दोषी को जेल की सलाखों के पीछे होंगे.
निलंबित न होने को शर्मनाक करार दिया
वहीं, कल पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने प्रदेश की जयराम सरकार पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि इस मामले में सरकार और पुलिस की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में हैं. सरकार इस मामले पर सीबीआई जांच की सिफारिश के नाम पर लीपापोती कर रही है और पुलिस सुबूत मिटाने में जुटी हुई है. प्रतिभा सिंह ने इस पूरे प्रकरण पर पुलिस के किसी भी कर्मचारी या अधिकारी के निलंबित न होने को शर्मनाक करार दिया. उन्होंने हैरानी जताई कि इतने बड़े मामले में क्या किसी की कोई भूमिका नहीं है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta