हिमाचल प्रदेश

आज से दो दिवसीय दिल्‍ली दौरे पर मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर

Kunti Dhruw
25 April 2022 7:53 AM GMT
आज से दो दिवसीय दिल्‍ली दौरे पर मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर
x
हिमाचल प्रदेश के मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर आज से दो दिवसीय दिल्‍ली दौरे पर हैं।

नई दिल्‍ली, हिमाचल प्रदेश के मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर आज से दो दिवसीय दिल्‍ली दौरे पर हैं। जयराम ठाकुर दिल्‍ली में मीडिया से बातचीत में समान नागर‍िक संहिता सवाल पर अपनी प्रतिक्रिया देते ही स्थिति स्‍पष्‍ट की। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा हम जल्‍दबाजी नहीं करेंगे। केंद्र ने जो निर्णय लिया है कि उस पर कई तरह से अच्‍छा भी संदेश गया है। इसका अध्‍ययन किया जाएगा। हिमाचल प्रदेश में इस पर सोच विचार कर लागू करने का निर्णय लिया जाएगा। जयराम ठाकुर ने स्‍पष्‍ट किया कि वह समान नागरिक संहिता को लागू करने में कोई जल्‍दबाजी नहीं करेंगे।

हिमाचल प्रदेश में इसी वर्ष के अंत तक विधानसभा चुनाव प्रस्‍तावित हैं। इस बीच भाजपा की जयराम ठाकुर सरकार सोच विचार करने के बाद ही समान नागरिक संहिता को लागू करने का निर्णय लेगी। चुनाव में इसका कोई नुकसान न हो, इसका भी पार्टी की ओर से अध्‍ययन किया जाएगा।


सीएम जयराम ठाकुर ने दिल्‍ली पहुंचने पर सोमवार को सुबह हिमाचल भवन में मीडिया सेंटर का भी शुभारंभ किया। काफी समय से इस संबंध में मांग उठ रही थी। इस बीच जयराम ठाकुर ने दिल्‍ली दौरे के दौरान यह सौगात दी। सीएम ने पूरे विधि विधान से यहां पूजा पाठ किया।


जयराम ठाकुर दो दिवसीय दिल्‍ली दौरे के दौरान विभिन्‍न मंत्रालयों में जाकर मंत्रियों से मुलाकात करेंगे। बताया जा रहा है चुनावी चर्चा भी वरिष्‍ठ नेताओं से संभावित है। लेकिन इस संबंध में अभी अधिकारिक जानकारी नहीं है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta