हिमाचल प्रदेश

2016 से चल रहा भवन निर्माण का काम, अभीतक नहीं हो पाया पूरा, छात्रों को हो रही परेशानी

Shantanu Roy
19 Nov 2021 9:03 AM GMT
2016 से चल रहा भवन निर्माण का काम, अभीतक नहीं हो पाया पूरा, छात्रों को हो रही परेशानी
x
शिमला जिला के ननखड़ी में राजकीय कॉलेज(government college in nankhari) का निर्माण कार्य अभी तक भी पूरा नहीं हो पाया है. जानकारी के अनुसार इसका निर्माण कार्य(construction work) बीते चार साल पहले शुरू कर दिया गया था,

जनता से रिश्ता। शिमला जिला के ननखड़ी में राजकीय कॉलेज(government college in nankhari) का निर्माण कार्य अभी तक भी पूरा नहीं हो पाया है. जानकारी के अनुसार इसका निर्माण कार्य(construction work) बीते चार साल पहले शुरू कर दिया गया था, लेकिन अभी तक इसका निर्माण कार्य अधर(construction work not completed) में ही लटका हुआ है. जिसको लेकर स्थानीय लोगों व कॉलेज के छात्रों में भारी रोष है.

छात्रों का कहना है कि वह लगातार स्कूल में अपनी कक्षाएं लगा रहे हैं. जहां पर उन्हें किसी भी प्रकार की सुविधाएं नहीं मिल पा रही है. छात्रों का कहना है कि ननखरी कॉलेज का निर्माण कार्य(nankhari college construction work) 2016 में शुरू कर दिया गया था, लेकिन अभी तक भी इसका निर्माण कार्य पूरा नहीं हो पाया है. इस वजह से छात्रों को परेशानियों(trouble to students) का सामना करना पड़ रहा है.
छात्रों का कहना है कि चाहे कांग्रेस की सरकार हो या भाजपा की(congress and bjp government), किसी ने भी इस ओर ध्यान नहीं दिया है. ऐसे ही कार्य होता रहा तो इस भवन को पूर्ण होने में लगभग 10 साल लग सकते हैं. तीन-चार लोगों के सहारे कॉलेज का निर्माण(construction work) कार्य चल रहा है. स्थानीय लोग और छात्रों की मांग है कि निर्माण कार्य को जल्द से जल्द पूरा किया जाए.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta