हिमाचल प्रदेश

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक शुरू, सीएम जयराम समेत जुड़े ये वरिष्ठ नेता

Shantanu Roy
7 Nov 2021 7:12 AM GMT
भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक शुरू, सीएम जयराम समेत जुड़े ये वरिष्ठ नेता
x
भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) के सम्मेलन कक्ष में शुरू हो गई है. लोकसभा चुनाव-2019 के बाद पहली बार भाजपा की यह बैठक हो रही है. बैठक की अध्यक्षता पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा कर रहे हैं.

जनता से रिश्ता। भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) के सम्मेलन कक्ष में शुरू हो गई है. लोकसभा चुनाव-2019 के बाद पहली बार भाजपा की यह बैठक हो रही है. बैठक की अध्यक्षता पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा कर रहे हैं.

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर पहुंच चुके हैं. पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उनका स्वागत किया. वहीं, हिमाचल प्रदेश से बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल एवं प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप वर्चुअली रूप से जुड़ चुके हैं. इसके साथ ही भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना एवं सह प्रभारी संजय टंडन चंडीगढ़ से जुड़े हैं और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर दिल्ली से जुड़े हैं.
बता दें कि बैठक स्थल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अब तक के कार्यकाल की उपलब्धियों को लेकर जहां प्रदर्शनी लगाई गई है, वहीं, कुछ देर में कोविड-प्रबंधन, रिकार्ड टीकाकरण और वैश्विक मंचों पर भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए उन्हें सम्मानित करने की भी योजना है. वहीं, बैठक का समापन प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन से होगा.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta